पति संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं 28 की हसीना, छोटे टप में दिखाई टोन्ड टमी

7/7/2019 5:00:59 PM

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। शुक्रवार को वो अपने पति सेबेस्टियन बेयर-मैक्कार्ड के साथ यूरोप में वेकेशन एंजॉय कर अमेरिका वापिस लौटी हैं। इसी बीच 28 वर्षीय सुंदरी को एक बार फिर न्यूयॉर्क में ब्रुकलिन की सड़कों पर पति और कुत्ते के साथ स्पॉट किया गया। 

इस दौरान एमिली लाइट कलर शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ट्रेंडी शेड्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। एमिली ने खुले बाल और लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया।

तस्वीरों में वो पति सेबेस्टियन और कुत्ते के साथ हाथ में कॉफी पकड़े हुए सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रही हैं।

पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने अपने कुत्ते के साथ कूल अंदाज में पोज दिए। 5 फीट 7 इंच की गॉन गर्ल एमिली काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

उनकी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में उनकी अपने पति के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि एमिली का बोल्ड और हॉट लुक फैंस के सामने आया है। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। एमिली की इन्हीं तस्वीरों के चलते उनके इंस्टाग्राम पर 22.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इतना ही नहीं, उनको हर तस्वीर पर 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिलते है। 

 

 

 

Neha