मां का दर्द: बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर बेसुध हुईं मां, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दिल तोड़ देगा वीडियो

3/19/2024 11:58:32 AM

मुंबई:  यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के सितारे इस समय गर्दिश में हैं। एल्विश को नोएडा में हुई रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया।

 

कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 17 मार्च को उनकी रात जेल में बेचैनी में कटी। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

सोशल मीडिया पर एल्विश की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पा रही हैं।

 

 

उनका ये हाल देख एल्विश के फैंस का भी दिल पसीज गया। 

 

अली गोनी की आंखें हुईं नम 

एल्विश का मां का ये हाल देख टीवी एक्टर अली गोनी की आंखें भी नम हो गईं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल टूट गया... मुझे उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द अपने बेटे से मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वो भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा।'

 

अली गोनी के अलावा एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड और यूट्यूबर कीर्ति  मेहरा ने भी एल्विश का सपोर्ट किया है। कीर्ति ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- कमजोर तेरा वक्त है  तू नहीं। इसके साथ उन्होंनें JusticeForElvish का हैशटैग भी दिया है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma