राफा का विरोध कर बुरे फंसे एल्विश यादव, यूट्यूबर को मिली जान से मारने की धमकी

5/31/2024 4:31:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव का विवादों में गहरा नाता है। वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं। अब हाल ही में एल्विश ने 'ऑल आईज ऑन राफा' का समर्थन करने न करके 'ऑल आईज ऑन पीओके' का पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद वह फिर से विवादों में फंस गए। सोशल मीडिया पर यूट्यूबर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 


 

दरअसल, एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, "मैं किसी भी धर्म के लोगों की हत्या की निंदा करता हूं लेकिन फिर भी मेरी आंखें पीओके की तरफ हैं।"  इस पोस्ट के बाद जहां कई लोग एल्विश का सपोर्ट करते दिखे तो वहीं कई लोग भड़क गए और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।


 
सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को डेथ थ्रेट देते हुए एक यूजर ने लिखा- "तुझे क्या लगता है कि तू राफा की जगह पीओके लिखेगा तो कूल लगेगा।" दूसरे ने कहा, "कुर्बानी आ रही है।" 

 

जान की धमकियों के बाद एल्विश यादव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अभी से डेथ थ्रेट्स मिलने लगी हैं मतलब कुछ तो बात है तो मिर्ची लग गई इनको।"  

 


बता दें कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच कई महीनों से जंग चल रही है। रविवार को इजरायल ने फिलिस्तीन के राफा में हमला किया था, जिसमें बच्चों और महिलाओं समेत 45 लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे में पूरा बॉलीवुड इस हमले की निंदा करता नजर आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News