सांप-जहर बरामदगी केस में फंसने के बाद एल्विश ने पेश की सफाई, कहा- 'सारे आरोप बेबुनियाद, इनमें 1% भी सच्चाई नहीं'

11/3/2023 1:21:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के खिलाफ हाल ही में कोतवाली सेक्टर-49 में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर सांपों के जहर की सप्लाई करने वाले गिरोह से जुड़ने का आरोप है। एल्विश की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। इसी बीच यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर कर इस मामले में अपनी सफाई पेश की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह कह रहे हैं कि मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी कैसी न्यूज फैल रही है। मीडिया में खबर फैल रही है कि एल्विश यादव गिरफ्तार हो गए, नशीले पदार्थ के साथ ऐसे-ऐसे पकड़े गए। मेरे खिलाफ जो चीजें फैल रही हैं, जितने भी आरोप लगे हैं, सब खबरें बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं। एक प्रतिशत भी इनमें सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हूं और मैं रिक्वेस्ट करूंगा पूरे प्रशासन को, माननीय योगी आदित्यनाथ जी को कि अगर मेरी एक प्रतिशत भी इसमें साझेदारी मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। मीडिया से मेरी ये रिक्वेस्ट है कि जब तक आपके पास ठोस सबूत न हो जाएं, प्लीज मेरा नाम खराब न करें और ये जितने भी इलजाम लगें है इनसे मेरा कोई लेना देना नही है। दूर-दूर तक 100 मील तक कोई लेना देना नही है। अगर ये प्रूव होते हैं तो मैं ये जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।

दरअसल, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में चल रही एक रेव पार्टी में रेड मारी, जहां 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें बिग बॉस विजेता एल्विश का भी नाम सामने आया है। 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक, एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत दी थी।
 

 

 

   

Content Writer

suman prajapati