Bigg Boss OTT 2 के विजेता बने एल्विश यादव, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रचा इतिहास

8/15/2023 11:12:17 AM

नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। ऐसे में शो के विजेता का भी ऐलान हो गया है। इस रियलिटी शो के विजेता एल्विश यादव बने हैं। एल्विश यादव की जीत से उनके परिवार से लेकर फैंस तक सभी बेहद खुश हैं। शो के फिनाले में एल्विश और फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी, लेकिन एल्विश ने उन्हें हराकर विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। अपनी जीत के दौरान एल्विश ने अपनी विनर ट्रॉफी मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को डेडिकेट की है।

 

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने एल्विश यादव
बिग बॉस ओटीटी 2 में टीवी से लेकर फिल्मों तक कई पॉपुलर कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। ऐसे में इस बार विजेता बनने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। शो के आखिरी  में सभी यह जनने के लिए बेहद एक्साइटेड थे कि आखिर में बिग बॉस की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा।

वहीं एल्विश यादव की इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और शो के इतिहास में आज तक कोई भी वाइल्ड कार्ड विनर नहीं बना है। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी कई बार इस बारे में बातचीत हुई, कि एल्विश इस शो के विजेता बनने के काबिल नहीं है क्योंकि वह सबसे आखिर में आए थे लेकिन एल्विश यादव ने इन सभी बातों को गलत साबित करते हुए शो का इतिहास बदल दिया है और विजेता बन गए हैं।

बता दें कि बिग बॉस के फाइनल में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे, जिसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट शामिल थे। हालांकि सभी को पछाड़ते हुए एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीत ली है। विनर की घोषणा होने के दौरान एल्विश के माता-पिता बेहद इमोशनल हो गए थे। यह पूरे परिवार के लिए यादगार पल रहा। 

बिग बॉस की ट्रॉफी बेशक एल्विश ने जीती लेकिन इस समय फुकरा इंसान भी काफी खुश हुए। गौरतलब है कि दोनों पहले ही कह चुके हैं कि शो का विजेता चाहे कोई भी हो लेकिन उनके लिए उनकी दोस्ती सबसे ऊपर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News