सर्जरी के बाद पुरुष बनीं  ''इंसेप्शन'' फेम इलियट पेज,लेटेस्ट तस्वीर में फ्लाॅन्ट किए 6-पैक ऐब्स

5/28/2021 11:15:29 AM

लंदन: एलन पेज ( इलियट पेज) हॉलीवुड का एक जाना माना चेहरा है।  'इंसेप्शन' फेम इलियट ने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो इलियट ने कई फिल्मों में महिलाओं का किरदार निभाया है लेकिन असल में जिंदगी में वे एक ट्रांसजेंडर हैं।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी उन्होंने बीते साल एक पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं अब एलन पेज सर्जरी करवाकर मर्द बन गई हैं। उन्होंने अपना नाम भी एलन पेजसे बदलकर इलियट पेज पेज रख लिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह 6 पैक एब्स फ्लाॅन्ट कर रहे हैं।  उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @elliotpage

 

इलियट पेज ने 26 जून 2013 में टॉप सर्जरी करवाई थी, जिसमें उनके दोनों ब्रेस्ट को रिमूव कर दिया गया था। उस सर्जरी को इलियट ने ओपेरा विनफ्रे के इंटरव्यू में 'लाइफ चेंजिंग' और 'लाइफ सेविंग' वाला बताया था। तब उन्होंने कहा था- 'जब मेरी सर्जरी हुई तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैंने खुद को एक बार फिर से पा लिया है। इमटरव्यू में इलियट पेज ने कहा था कि उनका बचपन तो एकदम सामान्य था, लेकिन टीनएज में पहुंचने पर शरीर में होने वाले बदलाव देखे तो बहुत असहज महसूस होने लगा।

PunjabKesari

समझ नहीं आया कि क्या किया जाए। एक तरफ उनका हॉलीवुड में करियर तेजी से आगे बढ़ रहा था और दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल हो रही थी। उन्होंने आघे कहा कि वह  महिलाओं वाले कपड़ों में बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं करते थे। फिल्म 'इंसेप्शन' के प्रीमियर के दौरान उन्होंने जो ड्रेसेस पहनीं, उनके कारण तो उन्हें पैनिक अटैक आने लगे और घबराहट होने लगी थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @elliotpage

 

 दिसंबर ने शेयर किया था ट्रांसजेंडर होने का खुलासा

उन्होंने दिसंबर में ट्रांसजेंडर होने का खुलासा करते हुए एक लंबे नोट में लिखा था- 'हाय दोस्तों, मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहता हूं कि मैं एक ट्रांसजेंडर हूं। मैं उन लोगों का शुक्रिया कहना चाहता हूं जिन्होंने इस सफर पर मेरा साथ दिया। मैं ट्रांस समुदाय के कई लोगों से प्रभावित हुआ। मैं इस वक्त बहुत खुश हूं लेकिन डर भी लग रहा है। मुझे पता है कि मुझे कई विशेषाधिकार मिले हैं जो आम ट्रांस लोगों को नहीं मिलते।

PunjabKesari

ट्रांसजेंडर लोगों के खिलाफ हिंसा और भेदभाव बहुत बुरा है। साल 2020 में 40 के करीब ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों को मार दिया गया।मैं ट्रांस हूं और मुझे इस बात से प्यार है। मुझे खुशी है कि मैं queer हूं। ट्रांस समुदाय के सभी लोगों से सिर्फ इतना ही कहूंगा कि जिनके साथ भी हिंसा, भेदभाव हुआ है। मैं आपके साथ हूं। इस दुनिया को अच्छे के लिए बदलने में मैं हरसम्भव कोशिश करूंगा।'

PunjabKesari

इलियट पेज ने फिल्म 'जूनो' में एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था और इसके लिए वे ऑस्कर नॉमिनेट हुए थे। वहीं जूनो के अलावा वे 'इंसेप्शन', 'फ्री हेल्ड', 'हार्ड कैंडी' और 'एक्स-मैन' जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static