Elli AvrRam ने किया कथक, वायरल हुआ डांस वीडियो

3/30/2023 5:29:51 PM

नई दिल्ली। एली अवराम एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा एक रोल में रहती हैं। पिछले साल, उन्होंने अपने तमिल डेब्यू नाने वरुवियन के साथ दर्शकों को चौंका दिया। इस सुपर-हिट फिल्म में उन्हें धनुष के साथ जोड़ा गया था जिसने दर्शकों को उन्हें एक नई रोशनी में देखा। उन्होंने अमिताभ बच्चन-स्टारर गुडबाय में भी अपनी छाप छोड़ी और पिछले कुछ दिनों में, उसने अपने 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को दो वीडियो के साथ रोमांचित किया, जहां उसे कथक करते हुए देखा जा सकता था। ये वीडियो फेमिना मिस इंडिया अवार्ड्स 2023 के दौरान लाइव प्रदर्शन शॉट से लिए गए थे। एली भारतीय परिधानों में आश्चर्यजनक दिखती है और उसकी सुंदरता और सुंदरता बढ़ जाती है क्योंकि वह कठिन कथक नृत्य चालों को खूबसूरती से करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

 

एली द्वारा 27 मार्च को अपलोड किया गया पहला वीडियो भारत (2019) के 'स्लो मोशन' पर उनके डांस से शुरू होता है। बाद में, उन्हें RRR (2022) के ऑस्कर विजेता गीत 'नातु नातु' पर जोरदार नृत्य करते देखा जा सकता है। दूसरा वीडियो 30 मार्च को पोस्ट किया गया था जिसमें वह 'सलाम-ए-इश्क मेरी जान' और रीमिक्स किए गए संस्करण 'छम्मा छम्मा' जैसे विभिन्न गानों पर डांस करती देखी जा सकती हैं। दिलचस्प बात यह है कि एली अवराम ने बाद में भी अभिनय किया, जो फिल्म फ्रॉड सइयां (2019) में निभाई गई थी। लेकिन इस पेप्पी गाने पर उन्हें कथक शैली में डांस करते देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक अनूठा अनुभव था।

 

उम्मीद के मुताबिक उनके डांस को देखकर उनके फैन्स काफी रोमांचित हैं. अत्यधिक प्रतिभाशाली ऐली अवराम के लिए टिप्पणी अनुभाग बहुत सराहना से भर गया है और कैसे उसने भारतीय संस्कृति को मूल रूप से अनुकूलित किया है। एक प्रशंसक ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को टैग किया, जो अपने शानदार डांस के लिए जाने जाते हैं, और टिप्पणी की कि एली का प्रदर्शन उनकी चाल के बराबर है! एली अवराम उत्साहित हैं क्योंकि उन्होंने कहा, "मैं टिप्पणियों से बिल्कुल रोमांचित हूं। मूव्स हासिल करना बहुत मुश्किल था लेकिन मैं विश्वास के साथ कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखता हूं। और मैंने इसे भगवान के आशीर्वाद से किया। मैंने सचमुच मंच पर प्रदर्शन करते हुए एक धमाका किया था! और आज जब मुझे सभी मंडलों के लोगों से इतना प्यार मिला है, तो मैं आभारी महसूस कर रहा हूं। मुझे कथक करने के लिए कहने के लिए फेमिना मिस इंडिया और इस खूबसूरत डांस-पीस को कोरियोग्राफ करने के लिए कुमार शर्मा को बहुत-बहुत धन्यवाद! इस बीच, एली अवराम की आगामी रिलीज़ गणपथ है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन हैं। यह अलविदा और क्वीन निर्देशक, विकास बहल द्वारा निर्देशित है और 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News