इंडियन टीम की भाभी बन सकती है ये हॉट एक्ट्रैस, करेंगी इस प्लेयर से शादी

2/21/2018 2:49:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्‍का और इंडियन टीम के कैप्टन विराटा कोहली की शादी को लेकर काफी खबरे वायरल हुई थी, और इंडियन टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के संबंध में कुछ ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है। हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रैस एली एवराम को इन दिनों डेट कर रहे हैं।

बीते दिनों हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में एली एवराम को हार्दिक के साथ देखा गया था, हालांकि अब इस खबर पर एली एवराम ने विराम लगा दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बतया कि लोगों का काम इन खबरों पर भरोसा करना है, मुझे इसपर कुछ सफाई देने की कोई आवश्‍यकता नहीं, हम अभी सिर्फ और सिर्फ एक अच्छे दोस्त की तरह साथ रहते है।

आप जानते होंगे कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा के साथ जोड़ा गया था, फिलहाल इस रिश्ते में अभी तो कुछ कहा नही जा सकता है पर हो सकता है, बॉलीवुड एक्ट्रैस और क्रिकेट खिलाड़ियों के संबंध आज भी किसी से छुपा नहीं है।

लेकिन अब भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड इंड्रस्टी की खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ रही है, आ रही ख़बरों के मुताबिक जल्द ही हार्दिक पांड्या और एली अवराम शादी कर सकती इ इसके लिए ऑफिशियल घोषणा भी की जाएगी।