हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर एली अब्राहम ने दिया बड़ा बयान

2/12/2018 11:42:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एली अब्राहम और क्रिकेटर हार्दिक पांडया के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सामने आईं। बताया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहें हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एली ने हार्दिक को लेकर बताया कि  ‘लोग मेरे और हार्दिक के बारे में जो सोच रहे हैं, उन्हें सोचने दें। मैं नहीं चाहती कि उनकी जिंदगी में एक उत्साह पैदा करने वाली चीज उनसे छीन ली जाए। वैसे भी अगर मैं अपने और हार्दिक के बारे में कुछ भी बोलूंगी तो उससे और खबरें ही बनेंगी। इससे बेहतर रहेगा कि मैं चुप ही रहूं। जब आप एक जाना-पहचाना चेहरा बन जाते हैं तो लोग आपके बारे में बातें करना पसंद करते हैं। मेरे बारे में इतने सालों में काफी कुछ लिखा गया है। मैंने कभी भी सफाई नहीं दी है और न ही इस बार दूंगी। 

PunjabKesari

एली ने बात करते हुए यह भी कहा कि अगर वो हार्दिक के बारे में किसी प्रकार की सफाई देंगी तो लोग बोलेंगे कि वो झूठ बोल रही हैं। इससे बेहतर रहेगा कि वो इस सारे मसले पर चुप्पी साधे रहें। एली के अनुसार वो केवल अपने परिवार के लिए उत्तरदायी हैं, पूरे समाज के लिए नहीं। एली ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, ‘मैं अपने परिवार के साथ खास रिश्ता साझा करती हूं और उन्हें सच्चाई पता है कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है ? उनके अलावा मुझे किसी की चिंता नहीं है कि कोई मेरे बारे में क्या सोच रहा है ? मेरे पिता भी मुझसे यही कहते हैं कि ऐसी चीजों पर ध्यान न दिया करो।

PunjabKesari

बता दें कि असल में इन खबरों की शुरूआत हार्दिक पांड्या के भाई की शादी के बाद से हुई, जिसमें एली ने शिरकत की थी। इस शादी में दोनों की एक साथ खिंचवाई गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई और हर कोई सोचने लगा कि आखिरकार इन दोनो के बीच चल क्या रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News