वूमेंस डे पर एली अवराम और अविना शाह का नया गाना ''कुड़ी मैं मीन'' रिलीज, एक्ट्रेस ने बतौर सिंगर किया डेब्यू

3/8/2022 4:42:33 PM

मुंबई. एक्ट्रेस एली अवराम ने ऑथेंटिसिटी, एंपावरमेंट, और नारीत्व की भावना को मूर्त रूप दिया है। अविना शाह के कुड़ी मैं मीन इस गाने को एली अवराम ने अपनी आवाज से सजाया है। बतौर सिंगर एली का यह पहला गाना होगा। इस गाने को आज वूमेंस डे के अवसर पर रिलीज किया गया है। यह गाना अपटेम्पो गीत संगीतकार अविना शाह और एली अवराम के बीच एक अद्वितीय सहयोग का प्रतीक है क्योंकि दोनों ही म्यूजिक लवर्स को इस वूमेंस डे को मनाने का एक और कारण देती हैं।

PunjabKesari
दो इंडिपेंडेंट महिलाएं जो अपने सपनो को पूरा करने में विश्वास रखती हैं, वे जब एक साथ आती हैं तो धमाका होना निश्चित है। कुड़ी मैं मीन से दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि यह गाना सेल्फ लव, सेल्फ वर्थ और फियर्स एटीट्यूड की ओर संकेत करता है। कुड़ी मैं मीन इस गाने की नींव पहले लॉकडाउन के दौरान पड़ी थी, परंतु एली और अवीना इस गाने को रिलीज़ करने के लिए सही समय का इंतज़ार कर रहीं थीं। चूंकि यह गाना महिलाओं के यश को सेलिब्रेट करता है इसलिए इस गाने को वूमेंस डे के अवसर पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया। हम सभी एली अवराम की दमदार डांसिंग स्किल्स से वाकिफ हैं। एक्ट्रेस अपने हिडेन टैलेंट से सभी को सरप्राइज कर दिया है इस गाने के लिए एली ने अपनी आवाज़ भी दी है। कुड़ी मैं मीन में वे ग्लैमरस, स्ट्रील लुक में नज़र आ रही हैं, जो आपको आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग में उनके दमदार रोल की याद दिलाती हैं। बॉलीवुड में अपने इंपैक्टफुल डांस नंबर के लिए जानी जाने वाली, एली अवराम जो आमिर खान के साथ  आइटम सॉन्ग "हर फन्न मौला" पर परफॉम कर चुकी हैं उन्हें भारत के फाइनेस्ट डांस टैलेंट में से एक माना जाता है। दिलचस्प बात तो यह है कि कुड़ी मैं मीन के अपने लिरिक्स एली अवराम ने खुद लिखे हैं इतना ही नहीं इस गाने में अपने मूव्ज को भी उन्होंने ही कोरियोग्राफ किया है और गाने के लिए खुद को स्टाइल भी किया है जो इस बात की ओर इशारा करती है कि एली मल्टी टैलेंटेड और मल्टी टास्किंग वूमेन हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एली अवराम कहती हैं- 'यह कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में बहुत लंबे समय से करना चाहती थी और अविना ने मुझे अपने इस पक्ष को व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया। बतौर क्रिएटिव आर्टिस्ट मुझे डांसिंग, सिंगिंग, परफॉर्मिंग, और गाना बनाने की प्रक्रिया को गहराई से जानने में बहुत मजा आता है। कुड़ी मैं मीन यह गाना एक दमदार महिला जो खुद की रानी है इस बारे में हैं। हमें बेहद खुशी है कि हमने इस गाने को वूमेंस डे पर रिलीज़ किया हैं।'
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News