अपने अगले प्रोजेक्ट से सभी को चौकाने को तैयार हैं एली अवराम

8/8/2020 6:37:13 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम ने अपने अभिनय से हमेशा फैंस को चौका दिया है। फैंस भी उनसे अब कुछ ज्यादा की उम्मीद करने लगे हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने मोहित सूरी की मलंग में अपने अभिनय से सबको हैरत में डाल दिया था। उनके किरदार को सभी ने सराहा भी था। अब हाल ही में मलंग के बाद गौरींग दोशी की अगली श्रृंखला 7 वीं सेंस में दर्शकों को लुभाने के लिए एली पूरी तरह तैयार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Chura ke dil mera, goriya chali! 🎺🎸🎻 . . #ElliAvrRam #yourstruly #x

अग॰ 8, 2020 को 12:59पूर्वाह्न PDT बजे को Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) द्वारा साझा की गई पोस्ट

करियर को मिली नई उड़ान
हाल ही में एली अवराम ने बताया कि  मलंग ने उसे जीवन में एक नया ट्विस्ट दिया है। मलंग में मेरे प्रदर्शन के लिए मुझे जो सराहना मिली, वह बहुत अच्छी रही है। इसके बाद जब ये फिल्म  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई तो उसके बाद से मुझे ऐसे लोगों से बेस्ट विश मिलती रही है। जिन्हें थिएटर में इसे देखने के लिए नहीं मिला।उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म ने दर्शकों के मन में मेरी धारणा को ही बदल कर रख दिया है। मुझे लगता है कि मुझे निश्चित रूप से सम्मान मिला है। मुझे कुछ शानदार फिल्मों की पेशकश की जा रही है जो पहले ऐसा नहीं था। इसलिए बिल्कुल रोमांचित हूं। मुझे खुशी है कि अब दर्शक मेरे काम और प्रतिभा को पहचान रहे हैं।इससे मैं काफी खुश हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I feel so so blessed🎀💜Thank you everyone for your beautiful birthday wishes. Truth is I was a bit sad, I wasn’t going to be with my family and friends back home. But to my surprise I ended up having a wonderful Birthday, I’ll truly remember with a big SMILE from my heart💜. Just happily overwhelmed with all the love and surprises I got🙏. Love you all!!! Ps. Last photo is of the current scenario in my fridge🤭🤭🤭 ——————————————————————— #birthday #29thjuly #bliss #moment #memories #forlife #thankyou #loveyouall #forever21

जुल॰ 30, 2020 को 7:08पूर्वाह्न PDT बजे को Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) द्वारा साझा की गई पोस्ट

7 वीं सेंस को लेकर कहा ये
7 वीं सेंस को लेकर एली ने कहा कि इस बार भी मैं अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हूं। दर्शकों को एक बार फिर से कुछ अलग देखने को मिलेगा। ये एक क्राइम मिस्ट्री है इसलिए मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकती हूं लेकिन इस फिल्म में मेरी  एक भावपूर्ण भूमिका है जो हर किसी को पसंद आने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dostooooooon❤️👀 Jab Rahul aur main Met!🤣 ——————————————— #oldschool #vibes #lovestory #lol #friends #boy #girl #firstlove #jabwemet #belike #comedy #ElliAvrRam #yourstruly

जुल॰ 26, 2020 को 8:35पूर्वाह्न PDT बजे को Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एली ने आगे बताया कि मैं अभी इसके अलावा किसी और प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर  रही हूं। इसमें मेरे साथ आर माधवन, प्रतीक बब्बर और अन्य सहित कई शानदार अभिनेता है।मैं अपनी अगली दो फिल्मों के बारे में भी उत्साहित हूं जिसमें से एक एक पारिवारिक कॉमेडी है और दूसरी भी प्रेम कहानी के ऊपर आधारित है।


Chandan


Related News