खेसारी लाल की मदद से 10 महीने बाद अपने परिवार में पहुंची 71 की बुजुर्ग महिला, एक्टर की फेसबुक पोस्ट ने ऐसे बनाया संयोग

5/29/2021 5:15:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने ऐसा काम किया, जिससे उन्होंने 71 वर्षीय बुजुर्ग महिला के चेहरे पर खुशी ला दी। एक्टर की वजह से बूढ़ी महिला करीब 10 महीने बाद बीते बुधवार को अपने परिवार से मिल पाई। उससे मिलने के बाद उस महिला और उसके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना न रहा। अब खेसारी महिला के उसके परिवार से मिलने के बाद लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।


दरअसल, मार्च में जब खेसारीलाल यादव फिल्म शूटिंग के सिलसिले में प्रयागराज आए थे, तो 15 मार्च को उन्होंने अपना बर्थडे आधारशिला वृद्धाश्रम में रहने वाले सभी बुजुर्गों के साथ मनाया था, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में गोरखपुर के रूस्तमपुर ढाल की रहने वाली निर्मला की भी शामिल थी। बस फिर क्या, ये तस्वीर जैसे ही वायरल हुई तो इस पर निर्मला के रिश्तेदार राम प्रताप सिंह नज़र पड़ी। उन्होंने इस बात की जानकारी उनके परिजनों को दी, जिसके बाद वृद्धाश्रम प्रमुख शशांक भारती और प्रबंधक सुशील कुमार श्रीवास्तव से संपर्क किया गया। बुधवार को निर्मला अपने घर वापस पहुंच गई। निर्मला को आश्रम से लेने उनकी बेटी, भतीजे और भाई वहां पहुंचे थे। 

 


बता दें, निर्मला  28 जुलाई 2020 में पति से लड़ाई के बाद मजबूरन घर से निकलीं और भटकते हुए बनारस जा पहुंची थी। उसके बाद बनारस से विध्यांचल और वहां से जीरो रोड बस स्टॉप पहुंच गई। वहां किसी की मदद से 3 अगस्त 2020 को आधारशिला वृद्धाश्रम पहुंची। इन सब के मध्य उनकी याददाश्त कमजोर हो गई। इस दौरान उनका परिवार भी लगातार उनकी तालाश करता रहा, लेकिन खेसारी लाल की एक पोस्ट ने सबका काम आसान कर दिया और उस महिला को उसके परिवार से मिला दिया।


 । 

Content Writer

suman prajapati