एकता कपूर ने जीता 'मोस्ट पावरफुल बिजनेस वुमन ऑफ द इयर' का खिताब

11/10/2019 3:46:13 PM

नई दिल्ली। एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस साल अपने दमदार कंटेंट के साथ सभी प्लेटफार्म पर सर्वव्यापी रही हैं। हाल ही में एकता कपूर ने फॉर्च्यून इंडिया अवार्ड्स (Fortune India Award) में शिरकत की थी, जहाँ उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से 'मोस्ट पावरफुल बिजनेस वीमेन ऑफ द इयर'  के अवार्ड (Award) से सम्मानित किया गया है।

 

बॉलीवुड की पावरफुल महिला
इसमें कोई संदेह नहीं है कि एकता कपूर बॉलीवुड की सबसे शक्तिशाली महिला हैं और इसकी वजह यह है कि वह बतौर फिल्म निर्माता उन प्रोजेक्ट्स को हाथ में लेने से कतराती नहीं है जिनमें असामान्य स्टोरीलाइन के साथ दर्शकों को एक अलग तरीके से प्रभावित करने की क्षमता होती हैं। हाल ही में, एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म केटीना में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ सहयोग की घोषणा की है। यही नहीं, एकता ने 'केटीना' से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। 

 

हाल में आयी फिल्म को मिली सफलता
एकता की हालिया रिलीज़ फिल्म ड्रीम गर्ल (DreaM girl) हर लिहाज से शानदार बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। वही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनका शो 'द वर्डिक्ट - स्टेट वर्सेस नानावती' खूब सुर्खियां बटोर रहा है और टेलीविजन पर एकता कपूर ने अपने शो 'कसौटी जिंदगी की' में आमना शरीफ के रूप में नई कोमोलिका पेश की है जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) वाला शो है। 
 

ये फिल्मे भी रही सफल
इससे पहले, एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स (Balaji Motion Pictures) के तहत बनी उनकी आगामी फिल्म 'डॉली किटी और वो चमके सितारे' बुसान इंटरनेशनल फिल्म में अपनी जगह बनाने में सफल रही, जिसके साथ उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची में एक ओर नाम शामिल हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News