एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के बाद एकता कपूर ने खो दिया था आत्मविश्वास

5/28/2017 12:27:04 AM

मुंबईः ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की सफलता का जश्न मना रहीं एकता कपूर ने बताया कि एक समय ऐसा था, जब फिल्मों की लगातार असफलता के बाद उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था और इसी के चलते वह ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के निर्माण को लेकर निश्चित नहीं थीं। एकता ने शुक्रवार रात यहां फिल्म की सक्सेस पार्टी में कहा, “अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ मैंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था, जब मुझे शुरुआत में फ्लॉप फिल्में मिलीं। इससे पहले वर्ष 2014 में मेरी मोहित सूरी के साथ फिल्म थी। एक समय था जब मैं निश्चित नहीं थी कि मुझे फिल्मों पर काम जारी रखना चाहिए या नहीं, लेकिन भगवान दयालु है, प्रार्थना ने काम किया और फिल्म ने अच्छा कारोबार किया।” हाफ गर्लफ्रेंड ने 50 करोड़ की कमाई की है।
 
बता दें 'हाफ़ गर्लफ्रेंड' और रॉक स्टार बाबा की फिल्म जट्टू इंजीनियर एक ही दिन 19 मई को रिलीज़ हुई थी। लेकिन जट्टू इंजीनियर ने 135 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

फ़िल्म के कलेक्शंस ने दूसरे शुक्रवार (26 मई) को 50 करोड़  का आंकड़ा पार कर लिया, जिसको लेकर एकता कपूर काफी उत्साहित नज़र आईं। आईएएनएस के मुताबिक़, शुक्रवार रात को आयोजित सक्सेस पार्टी के मौक़े पर एकता ने कहा, "जब मेरे प्रोडक्शन हाउस ने लगातार 5 फ़िल्में फ्लॉप दीं, तो मेरा आत्मविश्वास हिल गया था। मेरी पिछली हिट एक विलेन मोहित सूरी के साथ ही आई थी। तब एक वक़्त आया, जब मैं फ़िल्में बनाने को लेकर असमंजस में पड़ गई थी कि इसे जारी रखूं या नहीं, लेकिन भगवान की कृपा से प्रार्थनाओं का असर हुआ और फ़िल्म अच्छी चल रही है।"