बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर से शादी करना चाहती थीं एकता कपूर, पुरानी तस्वीर शेयर कर बोलीं-अगर ये मान जाता तो मैं भी पत्नी होती

9/27/2022 2:58:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर इंडस्ट्री की उन सेलिब्रेटीज में से एक हैं, जिन्होंने खुद के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है। यही वजह है कि आज उन्हें टेलीविजन क्वीन भी कहा जाता है। टीवी प्रोड्यूसर ने प्रोफेशनल फ्रंट पर तो खूब नाम कमाया लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई। 47 साल की उम्र में भी एकता कुंवारी हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने शादी न करने की वजह का खुलासा किया।

PunjabKesari


दरअसल, एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर चंकी पांडे के साथ अपनी सालों पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिखा, "जब सालों पहले मैं चंकी पाडें पर दिल हार बैठी थी, अगर वो मान जाते तो मैं भी आज बॉलीवुड वाइफ होती।" इसके साथ ही उन्होंने कई हंसी वाले इमोजी लगाए और लिखा  हैप्पी बर्थडे। एकता कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

PunjabKesari

 


बता दें, एक समय एकता कपूर एक्टर चंकी पांडे से शादी रचाना चाहती थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। चंकी ने साल 1998 में भावना पांडे के साथ शादी की थी। वहीं एकता एक बेटे की सिंगल मदर है। उन्होंने सेरोगेसी के जरिए बेटे रवि का स्वागत किया था, जिसके साथ इन दिनों वह अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News