कैप्री में पापा जितेंद्र संग मंदिर पहुंची एकता कपूर, तस्वीरों में दिखा बाप-बेटी का भक्त रूप

7/20/2019 6:20:18 PM

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर बहुत ही धार्मिक हैं और ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। अक्सर उनको फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एकता जुहू के श्री मुक्तेश्वर देवालय मंदिर में पापा जितेंद्र के साथ दर्शन के लिए पहुंचीं। जैसे ही वो मंदिर के बाहर निकलीं तो पैपराजी ने एकता को कैमरा में कैप्चर कर लिया। 

इस दौरान एकता ट्रेक जैकेट के साथ कैप्री में कैजुएल लुक में नजर आईं। बिना मेकअप, ओपन हेयर और व्हाइट स्नीकर्स से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। तस्वीरों में उनके माथे पर चंदन का टीका लगा हुआ दिख रहा है।

हर बार की तरह उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए और गाडी़ की और बढ़ने लगी। वहीं, पापा जितेंद्र ब्लू शर्ट के साथ डेनिम जींस में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में जितेंद्र के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। मंदिर के बाहर बाप बेटी पूरे भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं, जोकि आप तस्वीरों में देख सकते हैं।

बता दें कि एकता कपूर हाल ही में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। उन्होंने शादी नहीं की है और अब वो सिंगल मदर हैं।

एकता कपूर ने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है। रवि उनके पिता और दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र का असली नाम है।

एकता ने अपने सास-बहू टीवी सीरियल्ज ने खूब शोहरत पाई है। वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', जैसे कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं। एकता फिल्म इंडस्ट्री की उन लोगों में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं। 

Neha