एकता आर कपूर ने रखी लकड़बग्घा की सक्सेस पार्टी, LSD की टीम भी हुई शामिल

1/27/2023 2:32:16 PM

नई दिल्ली। कॉन्टेंट क्वीन एकता आर कपूर ने हमेशा उस कॉन्टेंट पर नज़र रखी है, जिसमें मास अपील हो। जबकि फिल्म निर्माता ने हमेशा अपने प्रशंसकों को कुछ अद्भुत कॉन्टेंट के साथ पेश किया है, वह अपने आस-पास दिलचस्प और मनोरम कॉन्टेंट की भी तलाश करती है। ऐसी ही एक अद्भुत कॉन्टेंट जिसने उनका ध्यान खींचा है वह है एक्शन थ्रिलर 'लकड़बग्घा' और फिल्म को दुनिया भर से मिल रही अद्भुत प्रतिक्रिया का जश्न मनाने के लिए, उन्होंने टीम के सदस्यों और फिल्म उद्योग मित्रों के लिए एक विशेष पार्टी का आयोजन किया है। 

 

फिल्म के कलाकारों अंशुमान झा और रिद्धि डोगरा के अलावा पार्टी में शामिल होने वाले अन्य मेहमानों में हनी त्रेहन, संजय सूरी, सोनी राजदान, दिबाकर बनर्जी, गुरफतेह पीरजादा, शारिब हाशमी, एली अवराम, प्रियांशु पेंयुली, अमित मसुरकर और इंडस्ट्री के अन्य दोस्त शामिल थे। लकड़बग्घा का प्रीमियर प्रतिष्ठित कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ और HBO साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका इंटरनेशनल प्रीमियर हुआ और न्यूयॉर्क में HBO SAIFF में अंशुमान झा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी जीता। 
यह अपने नेक इरादों और एक्शन सीन के लिए आलोचकों की प्रशंसा और दर्शकों का प्यार बटोर रहे है। 

 

अंशुमन झा कहते है, "मैं 'लकड़बग्घा' के लिए विशेष रूप से कुत्ते प्रेमी समुदाय से प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। यह दुनिया की पहली पशु प्रेमी सतर्क ब्रह्मांड की शुरुआत है और यह हमारे लिए एक बड़ा, बेहतर भाग 2 बनाने के लिए एक मौका है। एक दशक पहले मुझे 'LSD' में लॉन्च करने के लिए और 'लकड़बग्घा' जैसी उच्च अवधारणा वाली फिल्मों के लिए उनके अटूट समर्थन के लिए मैं एकता का आभारी हूं, जो कुत्तों के लिए एक शुद्ध प्रेम पत्र है।" "लकड़बग्घा" फर्स्ट रे फिल्म्स का तीसरा प्रोडक्शन है और इसके चालक दल में कुछ सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय नामों का दावा है - फ्रांसीसी सिनेमैटोग्राफर जीन मार्क सेल्वा, बेल्जियम के संगीत उस्ताद साइमन फ्रांस्क्वेट और ओंग-बक - केचा खाम्फकडी जैसी कल्ट एक्शन फिल्मों के पीछे के एक्शन डायरेक्टर।

 

प्रोडक्शन हाउस फर्स्ट रे फिल्म्स के एक प्रतिनिधि ने कहा, "महामारी के बाद अब हमें सिनेमाघरों में फिल्म की जीत का पुनर्मूल्यांकन करने की जरूरत है। हर फिल्म को 100 करोड़ बनाने की जरूरत नहीं है। फिल्म का बजट निर्धारित करता है कि क्या सफल है और क्या नहीं। साथ ही फिल्म कितनी स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है।"

 

फिल्म को रिलीज करने वाले प्लाटून डिस्ट्रीब्यूशन के शिलादित्य बोरा ने कहा, "111 स्क्रीन रिलीज़ के लिए - लकड़बग्घा की रिलीज़ के दिन से पहले ही 4000 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई थी और बाद में इसके दो सप्ताह में एक स्थिरता बनी रही। अभी सिनेमाघरों में दर्शकों की कमी को देखते हुए यह सभी मामलों में सफल है। हमने देखा है हमारी पिछली रिलीज "घोड़े को जलेबी खिलाने ले जा रिया हूं" के लिए एक समान सकारात्मक प्रतिक्रिया और ये फिल्में साबित करती हैं कि कॉन्टेंट वास्तव में किंग है। तथ्य यह है कि इसने पठान की रिलीज तक 2 सप्ताह देखा, यह अपने आप में एक सफलता है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News