चर्चा में हैं एकता के लाडले का ''राधे लुक'', देखें प्रोड्यूसर के बेटे का ये क्यूट वीडियो

5/15/2020 11:07:52 AM

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर लाॅकडाउन के कारण सभी स्टार्स अपनी फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में टीवी की क्वीन एकता कपूर भी अपने बेटे रवि के साथ खूब समय बिता रही हैं। आए दिन वह बेटे की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एकता ने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में वह अपने लाडले को गाना सुनाती दिख रही हैं। वीडियो में एकता अपने बेटे की तुलना  सलमान खान के कैरेक्टर तेरे नाम के राधे से कर रही हैं।

एकता के बेटे का हेयर स्टाइल सलमान के राधे लुक से एकदम मिलता जुलता है। इस वीडियो में एकता कपूर कहती हैं तेरे नाम राधे सोचा की तुम्हारे बाल काट देती हूं लेकिन अब लॉकडाउन आ गया है। लगता है कि तुम्हारें बाल ही नहीं कटेंगे बेबी। इस वीडियो में रवि बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

बता दें कि पहली बार जब एकता ने मीडिया में बेटे का चेहरा दिखाया था तभी से सब उनकी तुलना सलमान खान के राधे वाले कैरेक्टर से करने लगे थे। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था- मेरे बेटे का हेयर स्टाइल सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के राधे जैसा है। एकता के बेटे का नाम पिता जितेन्द्र के असली नाम पर रखा है। उन्होंने (Ravi) की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के कहने पर (Ravie) लिखा है।

 

View this post on Instagram

#ektakapoor #son #raviekapoor

A post shared by BollyQuick (BQ TV) (@bollyquick) on

 

Smita Sharma