चर्चा में हैं एकता के लाडले का ''राधे लुक'', देखें प्रोड्यूसर के बेटे का ये क्यूट वीडियो

5/15/2020 11:07:52 AM

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर लाॅकडाउन के कारण सभी स्टार्स अपनी फैमिली के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। ऐसे में टीवी की क्वीन एकता कपूर भी अपने बेटे रवि के साथ खूब समय बिता रही हैं। आए दिन वह बेटे की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एकता ने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में वह अपने लाडले को गाना सुनाती दिख रही हैं। वीडियो में एकता अपने बेटे की तुलना  सलमान खान के कैरेक्टर तेरे नाम के राधे से कर रही हैं।

PunjabKesari

एकता के बेटे का हेयर स्टाइल सलमान के राधे लुक से एकदम मिलता जुलता है। इस वीडियो में एकता कपूर कहती हैं तेरे नाम राधे सोचा की तुम्हारे बाल काट देती हूं लेकिन अब लॉकडाउन आ गया है। लगता है कि तुम्हारें बाल ही नहीं कटेंगे बेबी। इस वीडियो में रवि बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि पहली बार जब एकता ने मीडिया में बेटे का चेहरा दिखाया था तभी से सब उनकी तुलना सलमान खान के राधे वाले कैरेक्टर से करने लगे थे। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था- मेरे बेटे का हेयर स्टाइल सलमान खान की फिल्म तेरे नाम के राधे जैसा है। एकता के बेटे का नाम पिता जितेन्द्र के असली नाम पर रखा है। उन्होंने (Ravi) की स्‍पेलिंग न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी के कहने पर (Ravie) लिखा है।

 

View this post on Instagram

#ektakapoor #son #raviekapoor

A post shared by BollyQuick (BQ TV) (@bollyquick) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News