चुड़ैल के शोज से लोगों डराने वाली एकता की खुद ''भूत'' देखने के बाद खराब हुई हालात, बोलीं-''ये उन लोगों के लिए डरावाना जो...

5/31/2021 1:07:38 PM

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने हॉरर शोज सेअच्छे-अच्छों का डर से सामना करवाती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी नींद उड़ गई है। एकता कपूर की नींद उड़ने की वजह वायरल हो रहा एक वीडियो, जिसे अब खुद उन्होंने शेयर किया है। 

PunjabKesari

वीडियो में एक अजीब सा प्राणी दिखाई दे रहा है, जो सड़क पर चल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एकता बुरी तरह डर गई हैं। उन्होंने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा-'ये वीडियो उनके लिए काफी ज्यादा डरावना है, जो अकेले सोते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

 

 

वायरल हो रहा ये वीडियो झारखंड हजारीबाग जिले के कटकमसांडी-चतरा रोड का है जहां ये अजीब आकृति दिखी। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि ये क्या है। कोई इसे भूत कह रहा है तो कोई एलियन। हालांकि ये क्या है इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

 

 

इससे पहले एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के 10 साल पूरे होने पर प्यारा वीडियो शेयर किया था.  शो 30 मई 2011 को शुरू हुआ था। यह टीवी सीरियल 10 जुलाई 2014 तक चला और इसे फैंस का खूब प्यार मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News