रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा के साथ अजमेर पहुंची एकता कपूर, ख्वाजा के दरबार में लगाई हाजिरी, बांधा मन्नत का धागा

3/6/2021 9:31:08 AM

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर शुक्रवार को रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा के साथ राजस्थान पहुंचीं। यहां उन्होंने 'द मैरिड वुमन' की टीम के साथ ख्वाजा साहब की दरगाह में मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए।

इसके साथ ही उन्होंने दरगाह पर मन्नत का धागा बांधा। एकता ने अफनी अपकमिंग नए सीरियल 'द मैरिड वुमन' की कामयाबी और बेटे की अच्छी सेहत और लंबी उम्र की  दुआ मांगी।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि एकता काफी स्पिरिचुअल हैं। वह बालाजी में काफी आस्था रखती हैं और उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम भी उन्हीं के नाम पर है।

वह अपनी फिल्मों और सीरियल्स के टाइटल में भी न्यूमरोलॉजी का खास ध्यान रखती हैं। उन्हें हर शनिवार शनि मंदिर के बाहर देखा जाता है।

'द मैरिड वुमन' की बात करें तो यह  महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द - गिर्द घूमता है। साहिर रजा द्वारा निर्देशित 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है।शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल कैरेक्टर हैं. इसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय स्टार्स हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma