हाथ में लिपस्टिक लेकर अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहीं एकता कपूर

6/30/2017 1:01:08 AM

मुंबईः एकता कपूर को अपनी फ़िल्म Lipstick Under My Burkha से काफी उम्मीदें हैं! इसलिए वो खुद इस फ़िल्म को प्रमोट करने उतरी हैं। फिल्म मेकर प्रकाश झा के बैनर तले बनी, निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की दुनिया भर में दर्जन भर अवॉर्डों से सम्मानित हो चुकी और भारत में रिलीज को लेकर विवादों में रही फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' अब रिलीज के लिए तैयार है। 

PunjabKesari

अब इस फिल्म को एकता कपूर प्रस्तुत कर रही हैं। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर एकता कपूर सहित फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद रही। इस मौके पर एकता ने बताया कि यह फिल्म महिलाओं से जुड़ी एक बहुत बड़ी समस्या पर आधारित है। यह फिल्म किसी के खिलाफ नहीं है और वह जल्द ही फिल्म के प्रमोशन और विषय पर जागरुकता लाने के लिए एक कैंपेन शुरू करेंगी जिसका नाम होगा 'लिपस्टिक फॉर मेन'।

PunjabKesari
बुधवार को राजधानी दिल्ली में एकता कपूर फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए हाथ में लिपस्टिक लेकर फोटोशूट करवाया। ग्रीन आउटफिट में एकता काफी खूबसूरत लग रही हैं। टीवी क्वीन एकता कपूर अब कुछ सालों से फ़िल्मों में भी काफी दिलचस्पी ले रही हैं

एकता को इंडस्ट्री में सबसे पावरफुल महिलाओं में गिना जाता है। हाल ही में उनकी फ़िल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News