''लाल सिंह चड्ढा'' के विरोध पर एकता कपूर का बयान-''आमिर खान लीजेंड, उनका बायकॉट आसान नहीं''

8/17/2022 8:09:27 AM


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए आमिर खान ने लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। फिल्म से एक्टर और मेकर्स को काफी उम्मीदें थे लेकिन उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि इसका बॉक्स ऑफिस पर हाल ऐसा होगा कि छह दिन में फिल्म 50 करोड़ नहीं कमा पाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, आमिर खान की वजह से इस फिल्म का भारी विरोध हुआ। उन पर देवी देवताओं के अपमान का आरोप लगाकर उनकी इस फिल्म का बहिष्कार किया गया। इस बहिष्कार का नतीजा सबसे सामने है। 'लाल सिंह चड्ढा' के विरोध पर अब तक कई स्टार्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं।

PunjabKesari

अब जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर भी फिल्म के  समर्थन में आ गई हैं। एकता कपूर का कहना है कि आमिर खान लीजेंड हैं और उनका बायकॉट करना आसान नहीं है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, एकता ने कहा कि खान्स से इस बॉलीवुड को बड़ा फायदा पहुंचाया है। खान्स ने इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा बिजनेस दिया है।  हिन्दी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा-'ये बात कितनी अजीब है कि उन लोगों को बायकॉट किया जा रहा है जिन्होंने फिल्म जगत को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचाया है। इंडस्ट्री के सभी खान और स्पेशली आमिर खान द लीजेंड। आमिर खान को बायकॉट नहीं कर सकते और उन्हें बायकॉट करना आसान नहीं है। सॉफ्ट अम्बेस्डर ऑफ इंडिया आमिर खान को बायकॉट नहीं किया जा सकता है।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर और मोना सिह भी अहम किरदारो में नजर आई है। इस फिल्म के जरिए नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने 11.7 करोड़ रुपए की ओपनिंग कमाई की थी। दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़, रविवार को 10 करोड़ रऔर पांचवें दिन यानी 15 अगस्त को फिल्म ने 7.87 करोड़ रुपए की कमाई की। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News