पपराजी की मदद करने आगे आईं एकता कपूर, फोटोग्राफर्स ने कहा शुक्रिया

4/22/2020 5:24:01 PM

नई दिल्ली। वर्तमान में कोरोनो वायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए देश लॉकडाउन के कारण बंद है। प्रकोप को देखते हुए, फिल्म की शूटिंग को निलंबित कर दिया गया है, जिसने उद्योग में दिहाड़ी मजदूरों के जीवन को प्रभावित करने के साथ-साथ बॉलीवुड के फोटोग्राफर्स की भी मुश्किल बढ़ा दी है। 


एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक और उदाहरण स्थापित करते हुए उन फोटोग्राफर्स के समर्थन में हाथ आगे बढ़ाया है जो इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपनी दैनिक आजीविका पर प्रभाव का खामियाजा भुगत रहे हैं। निर्माता ने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनकी और उनके परिवारों की सहायता के रूप में, पपराजी के खातों में एक तय राशि ट्रांसफर की है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी और मानव मंगलानी ने कई अन्य लोगों के साथ एकता को कोरोनो वायरस महामारी के बीच फोटोग्राफरों की मदद करने और उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया है।


पहले भी मदद करती रहीं हैं एकता
समय-समय पर, एकता ने आवश्यक प्रयास के साथ मदद का हाथ आगे बढ़ाया है जिसका उद्देश्य राष्ट्र के लोगों की सहायता करना है। इससे पहले, निर्माता ने साझा किया था कि वह अपनी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में अपने सहकर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए अपनी एक साल सैलरी दान करेंगी।


इसके अलावा, महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए निर्माता कई विभिन्न राहत कोष में दान कर चुकीं हैं। एकता का यह परोपकारी कदम सही मायने में उद्योग के उन महत्वपूर्ण लोगों का समर्थन करता है, जो इंडस्ट्री के दैनिक कवरेज में अपना निस्वार्थ योगदान देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News