फ्रंटकट ड्रेस में दिखीं बहुओं को संस्कारी दिखाने वाली एकता, सामने आईं तस्वीरें

9/22/2019 12:31:06 PM

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर जितना अपने सीरियल्स को लेकर खबरों में रहती हैं उतना ही उनका बोल्ड अंदाज भी चर्चा में बना रहता है। सीरियल में संस्कारी बहूओं को ट्रेडिशनल अवतार में दिखाने वाली एकता कपूर खुद बेहद ही बोल्ड हैं।

हालांकि कई बार कुछ अलग दिखने के चक्कर में एकता कभी-कभी फैशन का कबाड़ा कर देती हैं। खई बाप तो उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन एकता इन सब बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती।

हाल ही एक बार फिर एकता की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में एकता का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एकता ब्लैक फ्रंटकट ड्रेस में गॉर्जियस दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप, पिंक गलाॅस और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में एकता का स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है। एकता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

सेरोगेसी से बनी सिंगल मदर


44 की एकता कपूर इसी साल सेरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं। एकता ने अपने पिता के नाम पर बेटा का नाम रवि कपूर रखा है। जन्माष्टमी पर एकता के बेटे की पहली झलक देखने को मिली थी। 

बता दें कि एकता ने अपने सास-बहू टीवी सीरियल्ज ने खूब शोहरत पाई। एकता 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', जैसे कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं।


 

Smita Sharma