पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

3/2/2021 1:32:20 PM

पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

मुंबई: टीवी क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कहानी घर घर की, घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभई बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, हम पांच और नागिन जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वह फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की 50 मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं। इतनी ऊंचाइयों में पहुंचने वाली एकता आज भी कुंवारी हैं।

45 की एकता से जब भी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहती हैं- 'सलमान खान की शादी के 2-3 साल बाद।' लेकिन क्या आपको पता है कि एकता ने  पिता और वेटेरन एक्टर जितेंद्र की एक शर्त की वजह से शादी नहीं की।

एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने कहा था कि  उनके पिता जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि उन्हें काम और शादीशुदा जिंदगी के बीच किसी एक को चुनना होगा। इसके बाद एकता ने काम को चुना क्योंकि वो शादी नहीं करना चाहतीं। 

36 की उम्र में फ्रीज किए थे एग

इसके अलावा एकता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्होंने 36 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज किए थे। एकता ने कहा था- 'जब मैं 36 साल की थी तब मैंने अपने एग स्टोर किए थे। मैं नहीं जानती लेकिन मैंने सोचा कि मैं शादी कर भी सकती हूं और नहीं भी कर सकती। हो सकता है कि मेरी शादी बहुत देर से हो।या हो सकता है ना भी हो क्यों कि मैं एक बच्चे के लिए शादी नहीं करूंगी। 

सेरोगेसी के जरिए बनीं मां 

एकता 27 जनवरी 2019 को  सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने रवि रखा है।

Content Writer

Smita Sharma