पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

3/2/2021 1:32:20 PM

पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

मुंबई: टीवी क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कहानी घर घर की, घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभई बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, हम पांच और नागिन जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वह फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की 50 मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं। इतनी ऊंचाइयों में पहुंचने वाली एकता आज भी कुंवारी हैं।

PunjabKesari

45 की एकता से जब भी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहती हैं- 'सलमान खान की शादी के 2-3 साल बाद।' लेकिन क्या आपको पता है कि एकता ने  पिता और वेटेरन एक्टर जितेंद्र की एक शर्त की वजह से शादी नहीं की।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने कहा था कि  उनके पिता जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि उन्हें काम और शादीशुदा जिंदगी के बीच किसी एक को चुनना होगा। इसके बाद एकता ने काम को चुना क्योंकि वो शादी नहीं करना चाहतीं। 

PunjabKesari

36 की उम्र में फ्रीज किए थे एग

इसके अलावा एकता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्होंने 36 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज किए थे। एकता ने कहा था- 'जब मैं 36 साल की थी तब मैंने अपने एग स्टोर किए थे। मैं नहीं जानती लेकिन मैंने सोचा कि मैं शादी कर भी सकती हूं और नहीं भी कर सकती। हो सकता है कि मेरी शादी बहुत देर से हो।या हो सकता है ना भी हो क्यों कि मैं एक बच्चे के लिए शादी नहीं करूंगी। 

PunjabKesari

सेरोगेसी के जरिए बनीं मां 

एकता 27 जनवरी 2019 को  सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने रवि रखा है।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News