Inside Pictures: 2 साल के हुए एकता कपूर के लाडले बेटे, धूमधाम से जितेंद्र ने मनाया नाती के बर्थडे का जश्न

1/28/2021 12:13:35 PM

मुंबई: प्रोड्यूसर और टीवी  क्वीन एकता कपूर के बेटे रवि कपूर 27 जनवरी को 2 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर एकता ने ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में बी-टाउन के कई स्टार किड्स पहुंचे। इस पार्टी में करण जौहर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा अपने बच्चों के साथ पहुंचे। वहीं करिश्मा तन्ना, सुजैन खान समेत भी कई स्टार्स ने शिरकत की। हाल ही में पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आईं हैं।

सेलिब्रेशन तस्वीरों की बात करें तो एक तस्वीर में जहां रवि मां एकता और नानी संग केक काट कर रहे हैं। वहीं जितेंद्र पीछे खड़े ताली बजा रहे हैं। नाती के बर्थडे की खुशी जितेंद्र के चेहरे पर साफ झलक रही हैं।

वहीं कुछ तस्वीरों में एकता करण जौहर और अपने दोस्तों संग पोज दे रही हैं। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले एकता कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर बेटे रवि को बर्थडे की बधाई दी थी।  उन्होंने बेटे संग अपनी तस्वीर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रवि। मेरे कहने के लिए कुछ नहीं है सिवाय इसके कि कुछ तुम मेरे लिए एक तोहफा हो, जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं आज भी शॉक्ड हो जाती हूं जब मैं खुद को मां कहती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।'

बता दें कि एकता 2019 में सेरोगेसी के जरिए बेटे रवि की मां बनीं थी। एकता के बेटे का जन्म 27 जनवरी, 2019 को हुआ था। एकता ने काफी समय तक अपने बेटे की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। एकता के बेटे की पहली झलक जन्माष्टमी के मौके पर दिखीं थी। 

 

 

 

 

Smita Sharma