'तुम करो तो लस्ट स्टोरी, हम करें तो गंदी बात..अश्लीलता को लेकर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी

12/1/2022 4:39:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'टीवी क्वीन' एकता कपूर पिछले दिनों ऑल्ट बालाजी की एडल्ट वेब सीरीज XXX में अश्लील कंटेंट को लेकर खूब विवादों में आई थीं।कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा था कि वह इस तरह की वेब सीरीज से देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को प्रदूषित कर रही हैं। इतने दिनों तक चुप्पी साधने के बाद आखिरकार एकता कपूर ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

 

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट में लिखा-"तुम करो तो लस्ट स्टोरीज और हम करे तो गंदी बात #Hypocracy।" हालांकि, इसके साथ उन्होंने कोई नाम मेंशन नहीं किया, लेकिन लोगों का मानना है कि उन्होंने फिल्म मेकर करण जौहर पर इसके जरिए निशाना साधा जिन्होंने लस्ट स्टोरीज में एक स्टोरी का प्रोडक्शन किया था।

 

   

 

 

वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा, "इस तथ्य से परे कि मैं अपने ही जेंडर का सपोर्ट करती हूं, फैक्ट ये है कि यह एक ऐसा देश है जिसमें घर और घर का रिमोट महिलाओं के हाथ में होता है। इस देश की आधी आबादी के लिए मेरा पास कहानियां और अधिक जूसी, कहीं अधिक मनोरंजक और कहीं अधिक बहुआयामी हैं। आप महिलाओं के बारे में कहानियां बनाते हैं और आपको मल्टीटास्किंग और नेविगेशन के वास्तविक अर्थ का एहसास होता है। महिलाओं के बारे में घरेलू कहानियां, मुझे इस तरह की कहानी सबसे ज्यादा पसंद है।

 


बता दें, अक्टूबर में ओटीटी पर अश्लील कंटेंट को लेकर एकता कपूर को सुप्रीम कोर्ट से फटकार लगी थी। इस पर एकता के वकील मुकुल रोहतगी ने अदालत से अपनी क्लाइंट के लिए सुरक्षा की मांग की और कहा कि देश में लोगों को क्या देखना है और क्या बनाना इसकी आजादी है। साथ ही कहा कि ये कंटेंट सबके लिए नहीं है ये सब्सक्रिप्शन बेस्ड है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News