कंगना के दुर्व्यवहार पर एकता को मांगनी पड़ी माफी, कहा-अपमान करने का इरादा नहीं था

7/10/2019 5:27:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार से भिड़ना अब एक बड़ा मुद्दा बन गया है। वहीं, अब पत्रकार के साथ बहस करने पर एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है, जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है।

हाल ही में अब वहीं, अब इस बढ़ते विवाद को देखते हुए एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिलम्स ने सोशल मीड‍िया पर एक ऑफ‍िश‍ियल स्टेटमेंट भी जारी कर माफी मांगी है।

एकता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-7 जुलाई 2019 को फिल्म के गाने के लॉन्च पर जजमेंटल है क्या की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई डिबेट के बारे बहुत कुछ लिखा जा रहा है। दुर्भाग्यवश जिसके बाद इवेंट में कई बदलाव आए। जहां दो लोग अपने सुझाव सामने रख रहे थे लेकिन क्योंकि यह फिल्म के इवेंट पर हुआ तो प्रोड्यूसर होने के नाते मैं इस घटना की वजह से माफी मांगती हूं। हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा ऐसा कोई किसी का अपमान करने और दुख पहुंचाने का इरादा नहीं था। हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस घटना से फिल्म बनाने में टीम के एफर्ट को व्यय ना जाने दे।


बता दें कि लेटर में लिखा गया है कि आपकी टीम ने हमसे अंधेरी में आयोजित आपके एक इवेंट को आकर कवर करने की रिक्वेस्ट की गई थी। सॉन्ग लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत, राजकुमार राव और आप (एकता कपूर) मंच पर थे। एक पत्रकार ने जब सवाल पूछना शुरू किया तो उसका सवाल भी नहीं पूरा हो पाया था कि वो (कंगना रनौत) बुरी तरह भिड़ गईं।

आप उस इवेंट में खुद मौजूद थीं तो आप जाहिर तौर पर इस मामले से पूरी तरह वाकिफ हैं। हम आपसे इस मामले पर एक लिखित स्टेटमेंट और कंगना द्वारा किए गए बर्ताव की निंदा की मांग करते हैं। लेटर में आगे लिखा गया है कि अगर हमारे साथ हुई इस घटना का आप समर्थन करती हैं तो हम आपकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को कैसे सपोर्ट कर सकते हैं। आपका रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारे साथ खड़ी होंगी। 

ये है पूरा मामला

दरअसल, फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछना चाहा, कंगना ने तुरंत उससे कहा- 'तुम बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो आजकल, इतना गंदा सोच कैसे लेते हो? मणिकर्णिका बनाने को लेकर तुम सवाल उठा रहे हो? क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती की है?' कंगना करीब 6-7 मिनट तक उस पत्रकार से भिड़ती रहीं। सोशल मीडिया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो काफी वायरल हो रही है। 
 

Neha