एकता कपूर और रिया कपूर ने ''क्रू'' के ट्रेलर को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

3/18/2024 2:15:38 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से गुरु का जबरदस्त एंटरटेनमेंट ट्रेलर रिलीज हुआ है पूरे देश भर में इसी की चर्चा हो रही है। ट्रेलर को फैंस और ऑडियंस से बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला रहा। बता दें कि सभी को फिल्म में मौजूद कॉमेडी एलिमेंट के साथ, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की सेंसेशनल तिगड़ी के साथ -साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी को खास तौर पर पसंद किया जा रहा है।

ट्रेलर ने ऑडियंस की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है और यह वादा करता है की फिल्म एकदम क्रेज़ी और एंटरटेनिंग राइट होने वाली है। सब तरफ से तारीफों को पाते हुए, हर तरफ बढ़ रही चर्चा को देख कर प्रोड्यूसर, एकता कपूर  और रिया कपूर ने फैंस और ऑडियंस को अपना आभार व्यक्त किया है।

कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर ने रिस्पांस के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, “हम ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस से बहुत खुश हैं! ये देखना बहुत ख़ुशी भरा है कि ओसिएनस 'क्रू' के मज़ेदार सिचुएशन और दिलचस्प किरदारों के साथ किस तरह जुड़े हैं। ऑडियंस से मिल रहा प्यार हमें और भी अनोखी कहानियाँ बनाने के लिए प्रेरणा देती हैं और हमारे जुनून को और भी बढाती हैं!”

रिस्पॉन्स से बेहद खुश होकर रिया कपूर ने कहा है, "मैं क्रू के ट्रेलर को मिले रहे शानदार रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं। हमने प्रोजेक्ट में अपना दिल डाला है और इससे दर्शकों के बीच पसंद करते हुए देखना बेहद संतुष्ट करने वाला है।"

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमेटिक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के सहयोग में बनीं, यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में तैयार हो जाइए एक ऐसे शानदार एडवेंचर के लिए, जो आपको बिल्कुल अपने साथ बांधे रखेगी। फिल्म से उम्मीद है कि यह एक ऐसी सिनेमैटिक स्पेक्टाकल देगी जो आपको यादगार पलों में ले जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News