Pics: एकता कपूर के ल‍िए राम कपूर और साक्षी तंवर ने दोहराया Int.. सीन!

2/9/2018 7:28:10 PM

मुंबईः राम कपूर और साक्षी तंवर एक बार फिर साथ नजर आएंगे अपने उसी Int अंदाज में। अगर आपको टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं याद है, तो आपको ये भी याद होगा कि इस शो में राम कपूर और साक्षी तंवर एक बेहद Int सीन दिया था, जो काफी समय तक सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा था। उस सीन को उस समय टीवी का सबसे बोल्ड सीन कहा गया था। अब एक बार फिर एक वेब सीरीज में राम और साक्षी की वही नजदीकियां सामने आने वाली हैं। इसमें भी राम और साक्षी एक बार फिर लिपलॉक करते नजर आएंगे।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एकता कपूर कर ले तू मोहब्बत के पहले सीजन में भी राम और साक्षी का लव मेकिंग सीन चाहती थी लेकिन दोनों ने मना कर दिया था। हालांकि राम और साक्षी ने इस बार मना नहीं किया और उन्होंने इस सीन की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

लेकिन एक इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि, "राम और साक्षी के बीच लव सीन दिखाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। उस एपिसोड के बाद टीआरपी 6 से घट कर 2 पर आ गई थी।" अब जो भी है लेकिन दर्शको को एक बार फिर से राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी प्यार भरे अंदाज में नजर आने वाली है। अब देखना ये है कि, इस बार ये शानदार जोड़ी दर्शको के बीच जगह बना पाती है या नहीं।

pooja