एकम बावा ने ''एकम बावा'' नाम से अपना पहला म्यूजिक लेबल किया लॉन्च

9/23/2021 3:16:05 PM

नई दिल्ली। संगीत उद्योग में लेबल एक महत्वपूर्ण खंडों में से एक हैं। संगीत हमारी भावनाओं का प्रतिलेखन करता है। हमारे प्रतिभाशाली गायक एकम बावा, जो पार्टी ग्रूवी गानों के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपना पहला संगीत लेबल लॉन्च किया है| 'एकम बावा' नामक  का लेबल लांच किया है।

एकम बावा को पंजाबी उद्योग में अद्भुत गाने पेश करने के लिए उनकी उत्कृष्ट कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए हमेशा बहुत सराहना मिली है। इस स्वतंत्र गायक ने अब "एकम बावा" नामक अपने पहले संगीत लेबल की घोषणा की है।

https://www.instagram.com/ekambawaofficial/

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा के लिए हमेशा सरहाना प्राप्त करने  वाले एकम बावा अपनी सुरीली आवाज से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

काम के मोर्चे पर - एकम बावा अब अपने नए आने वाले गानो के साथ बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उनका सबसे प्रसिद्ध गीत 'ललकारे' 14 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त कर चूका है। उन्होंने 'लव यू', 'बुग्गा बुग्गा', ललकारे , 4 दिन, 'जिद्दी जट्टी', 'पी पी के', 'रीझ दिल दी', 'स्नाइपर', 'फेक बंदे', 'लव यू', 'फर्जी बंदे' जैसे गाने भी कंपोज और गाये हैं। लव यू जट्टा', सरदारनी, 'रीझ', 'यार मार', 'मुंडा मिस करदा'। उनके पास अपने सभी प्रशंसकों को पेश करने के लिए बकेट लिस्ट में और भी प्रोजेक्ट हैं जिनकी घोषणा गायक जल्द हे करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static