टीम एक विलेन रिटर्न्स ने मुंबई में एक मजेदार म्यूजिकल इवनिंग में प्रशंसकों का दिल जीता

7/25/2022 2:39:02 PM

नई दिल्ली। एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज से सिर्फ पांच दिन पहले, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर और फिल्म के प्रमुख पार्श्व गायक अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य एक साथ आए। मुंबई के फीनिक्स मार्केट सिटी में एक जबरदस्त म्यूजिकल इवनिंग के लिए। अंकित तिवारी, कौशिक-गुड्डू, अल्तमश फरीदी और राघव चैतन्य ने "गलियां रिटर्न्स", "दिल", "शमात" और "ना तेरे बिन" की सुपरसाइज़्ड प्रस्तुतियों के माध्यम से धूम मचा दी, क्योंकि हजारों प्रशंसक झूमते हुए नजर आए और उनका उत्साह बढ़ाया। इतना ही नहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अंकित तिवारी के साथ दूसरी बार दर्शकों के सामने "गलियां रिटर्न्स" गा रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

परफॉर्मेंस को जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और अर्जुन कपूर के साथ बातचीत और आर्केस्ट्रा इंटरल्यूड्स के साथ जोड़ा गया था। जॉन अब्राहम ने 'ना तेरे बिन' में अपनी केमिस्ट्री के लिए सह-कलाकार पाटनी को श्रेय दिया। शाम का अंत अब्राहम, पाटनी और अर्जुन कपूर ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेने के साथ किया। फिल्म का म्यूजिक सभी लोकप्रिय चार्टों में शीर्ष पर रहा है और कुछ प्रशंसकों ने कहा कि यह  म्यूजिकल इवनिंग सबसे बड़ी दावत थी।

 

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे शक्तिशाली कलाकारों द्वारा अभिनीत, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News