सोनम और अनिल कपूर ने मलाइका के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

1/15/2019 6:17:39 PM

नई दिल्ली। अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' अपने दमदार कंटेंट को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा जब किसी फैमिली ड्रामे के बीच समलैंगिक संबंध पर कहानी दिखाई जाएगी। इसी बीच आज फिल्म का दूसरा गाना 'गुड़ नाल इश्क मीठा' रिलीज किया गया है। यह एक पंजाबी वेडिंग सॉन्ग है जिसमें पापा-बेटी की केमेस्ट्री को काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है। वहीं हमेशा की तरह अनिल कपूर की एनर्जी इस गाने में भी देखने लायक है।


गाने को नवराज हंस और हर्षदीप कौर ने गाया है। लिरिक्स गुरप्रीत सैनी के हैं और रोचक कोहली का म्यूजिक है। आपको याद दिला दें कि यह 90 के दशक का काफी मशहूर गाना है जिसे मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा पर फिल्माया गया था। वहीं हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। जिसे सोनम कपूर और राजकुमार राव पर फिल्माया गया है।अलावा गाने में अनील कपूर और जूही चावला की भी स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई गई है। गाना रोमांटिक होने के साथ-साथ एक इमोशनल टच भी दे रहा है।

इस गाने की लिरिक्स गुरप्रीत सैनी ने लिखी हैं जिसे दर्शन रावल और रोचक कोहली ने अपने अवाज से इस गाने में जान भर दी है। सोनम कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है। सोनाम ने कैप्शन में लिखा कि 'ऐसे गाने के बिना ट्रू लव में फील कैसे आएगी। फिल्म वैलेंटाइन से पहले रिलीज हो रही ह। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में ये गाना ट्रेंड करे।' 


फिल्म की बात करें तो ट्रेलर में सोनम के प्यार को 'रहस्यमयी' लवस्टोरी बताया गया है लेकिन सस्पेंस अभी भी बरकार है। इस 'रहस्यमयी' लवस्टोरी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक यह कयास लगाया जा रहै है कि सोनम का ये 'रहस्यमयी' लवस्टोरी असल में एक लेस्बियन का प्यार है। जी हां, अगर यह बात सही निकली तो सोनम कपूर इस फिल्म में लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा।  शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Chandan