फिल्म 'एक लड़की को देखा...' का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज,दिखी बाप-बेटी की जबरदस्त बॉडिंग

12/24/2018 1:55:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और  और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'का दूसरा पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। इस पोस्टर में सोनम पापा अनिल के कंधे पर बेहद मासूमियत अंदाज में दिख रही हैं। फैंस इस पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा-Excited to present thefirst look of #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga। इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म का ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।  

View this post on Instagram

Excited to present the first look of #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga. Honoured to begin this journey on my birthday along with my lovely daughter @sonamkapoor . Trailer releases27th Dec #LetLoveBe @rajkummar_rao @iamjuhichawla @FoxStarHindi @vinodchoprafilms @saregama_official

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

 

लव जिहाद पर बेस्ड है कहानी

हाल ही में फिल्म की कहानी को लेकर नए खुलासे भी सामने आए हैं। खबरों की मानें तो यह लव जिहाद पर आधारित फिल्म हो सकती है। इसके साथ ही इसमें कई ट्विस्ट देखने को मिले। फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया है और यह अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। इसमें सोनम, राजकुमार और अनिल के अलावा जूही चावला भी मुख्य किरदार में दिखेंगी।  बता दें कि इसका टाइटल एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, 90 के दशक की फिल्म 1942: ए लव स्टोरी' के हिट गाने से लिया गया है, जिसमें अनिल और मनीषा कोईराला साथ नजर आए थे। 

Neha