Bigg Boss 14:एजाज खान की GF से बढ़ गई थीं विकास गुप्ता की नजदीकियां, एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़े कंटेस्टेंट

12/26/2020 11:42:29 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' में आए दिन कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर  कई तरह के इल्जाम लगाते हैं। कुछ समय पहले ही एजाज खान ने विकास गुप्ता को लेकर खुलासा किया था। एजाज ने विकास की ओर इशारा करते हुए कहा था कि मास्टरमाइंड की वजह से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर दहेज के लिए फोर्स करने का आरोप लगाया था और  उनके पिता जेल जाते-जाते बचे थे। वहीं अब इसी बात को लेकर घर में खूब बवाल हुआ।

PunjabKesari

विकास और अभिनव के बीच बातचीत के दौरान यह मुद्दा खुलकर सामने आ गया है। सामने आए वीडियो में विकास गुप्ता  निक्की तंबोली से बात करते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि उन पर यहां जो मन में आए वह आरोप लगा रहा है।

PunjabKesari

कोई कहता है कि मैंने उनका काम रुकवाया है तो कोई कहता है कि मैंने उन पर केस करवाया। विकास कहते हैं एक लड़की थी, जिसके साथ मेरी नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। बाद में मुझे पता चला कि वह एजाज खान की गर्लफ्रेंड थी। विकास की बातें सुनते ही एजाज बुरी तरह से भड़क उठते हैं और वह ड़ाई करते हुए घर में तोड़-फोड़ शुरू कर देते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि विकास गुप्ता ने हाल ही में घर में वापसी की है। इससे पहले वह अर्शी खान संग हुई लड़ाई के बाद घर से बेघर हो गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News