एजाज खान को है अनीता हसंनदानी को चीट करने का मलाल, बोले- मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

1/2/2022 11:08:02 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम एजाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते है। एजाज इन दिनों पवित्रा पुनिया को डेट कर रहे हैं। पवित्रा पुनिया से पहले एजाज ने एक्ट्रेस अनीता हसंनदानी को डेट किया था। एजाज और अनीता की मुलाकात 'काव्यांजली' के सेट पर हुई थी। इस शो को फैंस ने काफी पसंद किया था। एजाज और अनीता की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। लेकिन कैनेडेनियन एक्ट्रेस के कारण दोनों के बीच दूरियां पैदा हुईं। इस बारे में एजाज ने नेशनल टीवी पर बात की थी। 


एजाज ने कहा था- "केवल एक ही बार मेरी लाइफ में ऐसा वक्त आया जब मैंने किसी पर चीट किया। गलती हुई जो मेरी पूरी जिंदगी में सबसे बड़ी थी। इसने सब निचोड़ निकाल दिया।" 


एजाज के साथ रिलेशनशिप के बारे में अनीता ने भी बात की थी और कहा था- "कई बार आपके लिए अटेंशन को संभालना काफी मुश्किल हो जाता है। मैं यह कहना चाहूंगी कि जब एजाज मेरी लाइफ का हिस्सा रहे तो मैं बहुत खुश रहती थी। मेरी लाइफ में बहुत अच्छी चीज हुई थी, वह थे एजाज। एजाज के बहुत ही अच्छे इंसान हैं, जिनके करीब आने का मौका मुझे मिला था।" 


बता दें अब अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ काफी खुश है। एक्ट्रेस ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने आरव रखा। वहीं एजाज पवित्रा पुनिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur