एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं पवित्रा पुनिया, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''Trophy तो मेरे पास ही है, तेल लेने गए बाकी''

2/15/2021 1:48:30 PM

एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं पवित्रा पुनिया, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर बोलीं-Trophy तो मेरे पास ही है, तेल लेने गए बाकी

मुंबई भले ही पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 से बाहर आ चुके हैं, लेकिन दोनों लगातार ही खबरों में बने रहते हैं। दोनों आए दिन एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि कपल साल 2021 के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

हाल ही में वेलेनटाइन के मौके पर पवित्रा ने एजाज संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को देख ऐसा कहा जा सकता है कि पवित्रा  एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि चाहे वो 'बिग बॉस 14' से बाह हो गई हैं पर ट्राफी तो उनके पास ही हैं।

पवित्रा ऐसा कहें भी तो क्यों ना आखिर शो में उन्हें एजाज खान के रूप में सच्चा प्यार और हमसफर जो मिल गया है। शेयर की इन तस्वीरों में पवित्रा और एजाज एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर पवित्रा ने लिखा-'जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो लगता है कि पूरा ज़ू मेरे साथ है। ट्रॉफी तो मेरे ही पास है, मोहब्बत की। #तेललेनेगएबाकीसब। Happy Valentine's Day।'

बता दें कि पवित्रा ने यह पोस्ट वैलंटांइस डे के मौके एजाज के घर से बेघर होने के बाद किया है। एजाज पिछले कुछ दिनों से अपने एक प्रॉजेक्ट के शूट के कारण 'बिग बॉस 14' से बाहर थे। देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी प्रॉक्सी बनकर घर के अंदर खेल रही थीं। अब एजाज घर में एंट्री करने वाले ही थे कि देवोलीना बेघर हो गईं।
वहीं एजाज ने भी एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में जहां पवित्रा सोफे पर बैठी दिख रही हैं।

वहीं एजाज झाड़ू से कांच उठाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एजाज ने लिखा-'मैं इससे प्यार करता हूं। शीशा था, दिल नहीं, टूट गया....मेरे को फर्क नहीं पड़ता। हैपी लव डे सबको।' यह बहुत ही सुपर स्पेशल है और आज हमारी छोटी सी लड़ाई भी हो गई।

 

एजाज के इस पोस्ट पर पवित्रा ने भी कमेंट कर इस रिश्ते और अपने प्यार को मंजूरी दे दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब झेलो पूरी जिंदगी हमारी स्माल फाइट्स।'

पवित्रा और एजाज 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे के करीब आए। शो में दोनों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े भी हुए पर वो मन ही मन एक-दूसरे को पसंद भी करते थे। जहां पवित्रा एजाज के प्रति अपने प्यार का इजहार बिग बॉस के घर में ही कर चुकी थीं। वहीं एजाज को उनके प्यार का एहसास तब हुआ जब पवित्रा घर से बेघर हो गईं थीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma