एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं पवित्रा पुनिया, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''Trophy तो मेरे पास ही है, तेल लेने गए बाकी''

2/15/2021 1:48:30 PM

एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं पवित्रा पुनिया, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर बोलीं-Trophy तो मेरे पास ही है, तेल लेने गए बाकी

मुंबई भले ही पवित्रा पुनिया और एजाज खान बिग बॉस 14 से बाहर आ चुके हैं, लेकिन दोनों लगातार ही खबरों में बने रहते हैं। दोनों आए दिन एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि कपल साल 2021 के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में वेलेनटाइन के मौके पर पवित्रा ने एजाज संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को देख ऐसा कहा जा सकता है कि पवित्रा  एजाज के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि चाहे वो 'बिग बॉस 14' से बाह हो गई हैं पर ट्राफी तो उनके पास ही हैं।

PunjabKesari

पवित्रा ऐसा कहें भी तो क्यों ना आखिर शो में उन्हें एजाज खान के रूप में सच्चा प्यार और हमसफर जो मिल गया है। शेयर की इन तस्वीरों में पवित्रा और एजाज एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर पवित्रा ने लिखा-'जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो लगता है कि पूरा ज़ू मेरे साथ है। ट्रॉफी तो मेरे ही पास है, मोहब्बत की। #तेललेनेगएबाकीसब। Happy Valentine's Day।'

PunjabKesari

बता दें कि पवित्रा ने यह पोस्ट वैलंटांइस डे के मौके एजाज के घर से बेघर होने के बाद किया है। एजाज पिछले कुछ दिनों से अपने एक प्रॉजेक्ट के शूट के कारण 'बिग बॉस 14' से बाहर थे। देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी प्रॉक्सी बनकर घर के अंदर खेल रही थीं। अब एजाज घर में एंट्री करने वाले ही थे कि देवोलीना बेघर हो गईं।
वहीं एजाज ने भी एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में जहां पवित्रा सोफे पर बैठी दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एजाज झाड़ू से कांच उठाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एजाज ने लिखा-'मैं इससे प्यार करता हूं। शीशा था, दिल नहीं, टूट गया....मेरे को फर्क नहीं पड़ता। हैपी लव डे सबको।' यह बहुत ही सुपर स्पेशल है और आज हमारी छोटी सी लड़ाई भी हो गई।

PunjabKesari

 

एजाज के इस पोस्ट पर पवित्रा ने भी कमेंट कर इस रिश्ते और अपने प्यार को मंजूरी दे दी है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब झेलो पूरी जिंदगी हमारी स्माल फाइट्स।'

PunjabKesariपवित्रा और एजाज 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे के करीब आए। शो में दोनों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े भी हुए पर वो मन ही मन एक-दूसरे को पसंद भी करते थे। जहां पवित्रा एजाज के प्रति अपने प्यार का इजहार बिग बॉस के घर में ही कर चुकी थीं। वहीं एजाज को उनके प्यार का एहसास तब हुआ जब पवित्रा घर से बेघर हो गईं थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News