एजाज खान को हुआ टाइफाइड तो बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी मृणाल देशराज...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/10/2022 6:57:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत एक ऐसा जगत है, जहां सारा दिन गोसिप और फिल्मी मिर्च मसाला देखने को मिलता है। वहीं स्टार्स भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अगर आज की बात करें तो एजाज खान को टाइफाइड हो गया है जिसके बाद वह हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं लीना मणिमेकलई हिंदू देवी-देवताओं पर एक के बाद एक विवादित पोस्ट कर लोगों के बीच आग भड़का रही हैं। तो एक ओर इश्कबाज फेम मृणाल देशराज बॉयफ्रेंड आशिम मथन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर... 

'बिग बॉस 14' फेम एजाज खान को हुआ टाइफाइड

 

'बिग बाॅस 14' फेम एजाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एजाज मुंबई के हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।  एजाज खान को टाइफाइड हो गया है जिसके बाद एक्टर को  हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया।इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर दी।

 

 काली मां पर लीना मणिमेकलई ने फिर किया विवादास्पद ट्वीट

 

फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई इन दिनों अपनी अपकमिंग शाॅर्ट फिल्म
काली के पोस्टर को लेकर विवादों में हैं। जब से लीना मणिमेकलई ने काली के पोस्टर को आउट किया है तब से ही वह सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। उनके खिलाफ कई एक्शन भी लिए जा रहे हैं लेकिन लगता है कि लीना मणिमेकलई को इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता।यही वजह है कि उन्होंने एक और नया विवादास्पद ट्वीट किया है जो हिंदू देवी काली से जुड़ा हुआ है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने मां काली को Queer कहा है और ये भी कहा है कि 'उनकी काली' हिंदुत्व को ध्वस्त करती है।

 

मां नहीं बनना चाहती राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी

 

सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने हाल ही में अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की।दरअसल, रामचरण और उपासना की शादी को 10 साल हो गए हैं। कपल परफेक्ट लाइफ जी रहा है लेकिन अक्सर लोग दोनों से बच्चे को लेकर सवाल करते हैं वहीं अब उपासना कामिनेनी ने बता दिया है कि वह अभी बच्चा वहीं चाहती। उन्होंने बताया कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चे नहीं चाहती हैं। 

 

43 की उम्र में शादी के बंधन में बंधी इश्कबाज एक्ट्रेस मृणाल देशराज

 

सीरियल इश्कबाज फेम मृणाल देशराज अब सिंगल से मिंगल हो गई हैं।  मृणाल देशराज ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आशिम मथन संग शादी रचाई। खबरों की मानें तो 5 जुलाई 2022 को कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली है। अब ये दोनों अपने दोस्तों और करीबियों के लिए 10 जुलाई को एक रिसेप्शन पार्टी रखेंगे।

 

चकाचौंध भरी दुनिया छोड़ गांव में खेती-बाड़ी कर रही हैं रतन राजपूत

 


'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की लाली उर्फ रतन राजपूत काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि छोटे-बड़े पर्दे से गायब रतन राजपूत इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लाॅग भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आईं हैं उनमें वह खेतों में काम करती हुई जरूर नजर आ रही हैं। रतन राजपूत बिहार के गांव आवाड़ी गई हैं। वह बिहार के गांव में धान की फसल लगा रही हैं। 

 

अमरनाथ में बादल फटने की घटना पर अक्षय कुमार ने जताया दुख

 

अमरनाथ के दर्शन के लिए इस वक्त लाखों श्रद्धालु यात्रा पर गए हुए हैं। इस बीच अमरनाथ गुफा के पास तबाही का मंजर देखने को मिला। यहां शुक्रवार को अचानक बादल फटने से 15 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा अभी भी कई लोग लापता है। इस घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है और वहां फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

 

रेस्टोरेंट पहुंचे गरीब बच्चों को वेटर ने दिखाया बाहर का रास्ता तो पसीजा टोनी कक्कड़ का दिल

 

 मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी  अपनी बहन की तरह ही फेमस गायक हैं। जाने माने गायक होने के साथ ही वह एक सॉफ्ट हार्ट इंसान भी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखा जिसे देख उनका दिल पसीज गया और वह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने जज़्बात लोगों के बीच रखे।

 

विक्रम के बेटे ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट

मनोरंजन जगत से बीते दिन एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। साउथ सुपरस्टार विक्रम को अचानक सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। हालांकि इस पूरे मामले पर एक्टर के बेटे ध्रुव ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है और कहा है कि हर जगह चल रही खबर महज अफवाह है।

नयनतारा और विग्नेश की शादी को एक महीना पूरा

एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। यह कपल पिछले महीने 9 तारीख को शादी के पवित्र बंधन में बंधा था और आज दोनों की वेडिंग को पूरा एक महीना हो गया है। इस खास अवसर पर नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी के खास मूमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

मालदीव में दिव्यांका और विवेक ने सेलिब्रेट की शादी की 6वीं सालगिरह

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने 8 जुलाई को अपनी शादी की 6वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास दिन को कपल ने मालदीव में सेलिब्रेट किया। दिव्यांका ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News