अपनी जुबान पर खरे उतरे एजाज खान: पवित्रा पुनिया की करवाई पिता से मुलाकात, होने वाले ससुर से मिल खुशी से झूमी एक्ट्रेस

7/25/2021 11:35:18 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के पाॅपुलर लव बर्ड्स  एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी रियालिटी विवादित शो बिग बाॅस 14 के दौरान शुरु हुई थी। शो के दौरान लोगों को लगता कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया लाइमलाइट के लिए प्यार का दिखावा कर रहे हैं। लेकिन 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद पवित्रा और एजाज ने बात साबित कर दी लोगों की बातें गलत थीं। 

अब धीरे धीरे पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी परवान चढ़ रही है। इसी बीच एजाज खान ने पवित्रा को दिया एक वादा पूरा दिया। दरअसल, एजाज ने पवित्रा से वादा किया था कि शो से बाहर आने के बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड को अपने अब्बा से जरूर मिलवाएंगे। अब एजाज ने अपना ये वादा पूरा कर दिया है। एजाज ने हाल ही में पवित्रा को अपने पिता से मिलवाया है।

इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में पवित्रा पुनिया, एजाज खान के अब्बा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो पवित्रा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं एजाज कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज खान ने लिखा- 'पापा से तुझको मिलवाऊंगा।  तस्वीरें लेने के लिए मास्क हटाया गया है। वरना पूरे समय हम लोग मास्क लगाए हुए थे।'

अपने होने वाले ससुर से मिलने की खुशी पवित्रा के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है। पवित्रा पुनिया और एजाज खान की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।अब फैंस पवित्रा पुनिया और एजाज खान से शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)


वैसे ये पहली बार नहीं है जब पवित्रा पुनिया एजाज खान के घर पहुंची हैं। कुछ समय पहले ही पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के भतीजे का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 

Content Writer

Smita Sharma