नाम बना मुसीबत: Ajaz की जगह इस एजाज खान को अरेस्ट हुआ समझ रहे हैं लोग,एक्टर बोला- ''मैं गिरफ्तार नहीं हुआ''

4/3/2021 9:55:59 AM

मुंबई: दो इंसानों का एक जैसा नाम होनी भी कई बार परेशानी का कारण बन जाता है। ऐसा ही कुछ बिग बाॅस 14 फेम एजाज खान के साथ भी हुआ। दरअसल, बीते दिनों NCB ने बिग बाॅस 7 फेम एजाज खान(Ajaz Khan) को नारकोटिक्स एक्ट में अरेस्ट किया था।

इसलिए कई लोगों को इसे लेकर कन्फ्यूजन हो गया।  खुद बिग बाॅस 14 के एजाज खान भी इससे परेशान हो गए। एक्टर के पिता के पास लगातार कॉल्स आ रहे हैं कि उनका बेटे की गिरफ्तारी हो गई है। इससे परेशान हो कर एक्टर ने सफाई देते हुए अपनी एक मजेदार तस्वीर भी शेयर की।

एजाज ने तस्वीर के साथ अपने नाम की स्पेलिंग स्पेस देकर लिखी और कहा-'E I J A Z  K H A N अगर आप अभी भी कन्फ्यूज हैं तो ये आपके लिए है। मैं साफ-साफ देख सकता हूं। अगर आपको लगता है कि मैं गिरफ्तार हो गया हूं तो आपको भी अपना चश्मा पहन लेना चाहिए। मेरे हित में जारी।'

इसके पहले जब एजाज ने एक पोस्ट की थी तो यूजर्स ने उनसे टेंशन न लेने की अपील की थी। इस पर उन्होंने लिखा था कि मेरे को फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे पिता फैमिली और दोस्तों के आने वाले फोन कॉल्स से परेशान हो रहे हैं। वो मैं नहीं था, जिसे अरेस्ट किया गया। इस मिक्सअप ने मुझे परेशान करके रख दिया है।

 बॉलीवुड एक्टर एजाज खान की बात करें तो कंट्रोवर्सी से उनका पुराना नाता रहा है। साल 2018 और 2019 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

 

Content Writer

Smita Sharma