देर रात एजाज खान संग आउटिंग पर निकलीं पवित्रा पुनिया, चेक ड्रेस में स्टनिंग नजर आईं एक्ट्रेस

3/27/2021 12:07:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जब प्यार और रिश्तों की बात आती है, तो आप नहीं जानते कि आपको आपका प्यार कब और कहां मिल जाए। ऐसा ही कुछ बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान के साथ भी हुआ, जिन्होंने बिग बॉस ट्रॉफी जीतने के लिए घर में कदम रखा था, लेकिन वो शो में साथी कंटेस्टेंट पावित्रा पुनिया का दिल जीतने में कामयाब रहे। शो में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए। दोनों ने दिल खोलकर अपने प्यार का इज़हार किया। शो के बाद अक्सर दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बीते शुक्रवार  कपल को एक साथ स्पॉट किया गया, जहां दोनों फैंस को लव गोल्स देते नजर आए।


पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान की एक साथ की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कपल में एक साथ गजब केमिस्ट्री देखने को मिली। इस दौरान पवित्रा अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। 


चेक ड्रेस में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लगीं। नेक पर ब्लैक नेकलेस और हाई पोनी से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया था।

 

 

वहीं एजाज़ ब्लैक एंड व्हाइट कैजुअल आउटफिट में परफेक्ट दिखाई दिए। देर रात अंधेरी सड़क पर कपल एक साथ काफी खुश नजर आया और मीडिया के सामने जबरदस्त पोज भी दिए।


न सिर्फ उनकी आउटिंग ही, बल्कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स भी फैंस का खूब ध्यान खींचती हैं, जो एक दूसरे के लिए प्यार से भरी होती हैं।  

 

Content Writer

suman prajapati