बर्थडे पर Eijaz ने लेडी लव Pavitra को दिया खास गिफ्ट, एक्ट्रेस ने यूं किया फ्लॉन्ट

5/3/2023 11:31:38 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोटे पर्दे के पसंदीदा कपल्स में से एक एजाज खान और पवित्रा पुनिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं। कुछ दिन पहले पवित्रा ने अपना जन्मदिन मनाया है, इस खास दिन पर बॉयफ्रेंड एजाज ने उन्हें खास गिफ्ट दिया है। पवित्रा ने इसकी झलक दिखाई है। 

 

एजाज ने पवित्रा को दिया खास गिफ्ट
पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपने गिफ्ट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। बर्थडे पर एजाज ने अपनी लेडी लव को गोल्ड चैन गिफ्ट की है। एजाज के गिफ्ट को दिखाते हुए पवित्रा ने लिखा है- "बर्थडे गिफ्ट, थैंक्यू यू बेबी।" इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ एजाज को टैग भी किया है। 

बर्थडे पर एजाज ने शेयर की थी रोमांटिक फोटो
बता दें कि, एजाज ने पवित्रा के बर्थडे पर एक रोमांटिक फोटो शेयर कर अपनी लेडी लव को विश किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था-  “अब ना तुम मुझे घर की तरह महसूस कराती हो। लंबे लंबे चीज़ी चीजे लिख सकता हूं, लेकिन कंफर्टेबल हूं ना, खुद में और तेरे साथ, इसलिए कोशिश नहीं करूंगा। तू खुश रह, बाकी अपुन देख लेंगे। हैप्पी बर्थडे बेबी, आई लव यू।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

 

बिग बॉस के घर में शुरु हुई थी लव स्टोरी
गौरतलब है कि, एजाज और पवित्रा की लव स्टोरी बिग बॉस 14 में शुरु हुई थी। शुरुआत में दोनों के खूब झगड़े होते थे। लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। वहीं, शो खत्म होने के बाद कपल ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। अब दोनों लिवेन में रहते हैं। पिछले साल दोनों ने सगाई भी कर ली है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News