बॉस्को लेस्ली मार्टिस के ''रॉकेट गैंग'' से धमाकेदार कैरेक्टर पोस्टर आउट

10/13/2022 11:52:23 AM

नई दिल्ली। 'दुनिया है मां की गोदी में' और पार्टी एंथम 'नचोगे तो बचोगे' सहित दो अलग-अलग जॉनर के गानों को लॉन्च करने के बाद, बॉस्को लेस्ली मार्टिस के 'रॉकेट गैंग' के निर्माताओं ने डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा से कैरेक्टर मोशन पोस्टर को साझा किया है जिसमे आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार है। फिल्म की थीम के अनुसार, फिल्म के कलाकारों की विशेषता वाले नए प्रभावशाली मोशन पोस्टर निस्संदेह दर्शकों के बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा करेंगे, विशेष रूप से डांस के उत्साही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के प्रत्येक किरदार को समान महत्व देते हुए, चाहे वह बड़ा हो या वयस्क, निर्माताओं ने विशिष्ट किरदारों को पेश करते हुए दिलचस्प व्यक्तिगत मोशन पोस्टर बनाए हैं, जो शानदार, क्रियात्मक और मजेदार लगते हैं! 'रॉकेट गैंग' बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे।

 

रॉकेट गैंग 11/11/22 को सिनेमाघरों में हिट होगा और बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस मनाया जायेगा। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा जेलखानी, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा हैं अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News