ड्रग चैट मामले में ईडी ने गौरव आर्या को भेजा समन, रिया के पिता को भी पूछताछ के लिए किया तलब

8/27/2020 1:05:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस ने आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई से लेकर ईडी मामले की तेज़ी से जांच कर रही हैं। आज सीबीआई जांच का 7वां दिन है। बीते दिनों रिया के ड्रग डीलर के साथ जु़डे होने की खबर का खुलासा हुआ था। जिसके बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। वहीं अब हाल ही में खबर आई है कि ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और गोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या को समन भेजा है।

PunjabKesari


रिया के पिता को ईडी ने भेजा समन
प्रवर्तन निदेशालय ने अब रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन भेजा है। ईडी ने अपने समन में कहा है कि साथ में बैंक लॉकर की चाबी भी लाएं। बता दें ईडी ने रिया चक्रवर्ती के पिता को दूसरी बार समन भेजा है।

PunjabKesari


रिया की ड्रग चैट में शामिल गौरव आर्या को भी ईडी का समन
रिया के चैट से ड्रग के लेन देन का मामला सामने आने के बाद सीबीआई और ईडी का शक और गहराता जा रहा है और उन्होंने अपनी जांच और तेज कर दी है। अब ईडी ने इस मामले गोवा के बिजनसमैन गौरव आर्या को समन भेजा है। बता दें गौरव आर्या का नाम रिया संग ड्रग चैट में शामिल है। ऐसे में गौरव को ही कथ‍ित तौर पर ड्रग डीलर समझा जा रहा है। हालांकि इस सब बातों पर गौरव का कहना है कि बीते 3 साल से उनका रिया से कोई संपर्क नहीं है। जानबूझ कर उनका नाम इस मामले में घसीटा जा रहा है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

PunjabKesari


सांताक्रूज पुलिस थाने पहुंचे रिया के पिता  
गुरूवार के दिन रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती शिकायत दर्ज कराने सांताक्रूज थाने पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के पिता मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे हैं। रिया के पिता के पड़ोसियों ने उनसे शिकायत की है कि बिल्डिंग के बाहर मीडिया का जमावड़ा उन्हें परेशान कर रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News