अब ईडी के शिकंजे में आएंगे फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और रिया की मैनेजर श्रुति, भेजा समन

8/7/2020 3:09:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच के लिए पूछताछ के लिए तेजी से  आगे बढ़ रही है।  हाल ही में इस केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  ईडी ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को समन भेजा है। 


बता दें ईडी ने श्रुति मोदी को शुक्रवार यानि आज ही पेश होने के लिए कहा है, जबकि सिद्धार्थ को 8 अगस्त को ईडी के सामने पेश होना होगा। अब इस मामले की तह तक जाने के लिए ईडी सुशाांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ और उनकी एक्स मैनेजर रह चुकी श्रुति मोगी से पूछताछ करेगी। 


बता दें श्रुति साल जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक सुशांत की मैनेजर रह चुकी हैं। लेकिन अब वो रिया की मैनेजर हैं। 


इस मामले में बयान देने के लिए हाल ही में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी ईडी ऑफिस पहुंच गई है। फिलहाल एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है। अब देखना ये होगा कि रिया इस पूछताछ में क्या खुलासे करती है।


बता दें, सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस पहले सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद पिठानी ने कहा था कि उन्होंने पुलिस को एक ईमेल भेजा था, यह दावा करते हुए कि सुशांत के परिवार ने उसे कथित रूप से उनके खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपये के मामले पर एक बयान देने के लिए कहा था। लेकिन इस बात पर पिठानी ने साफ कर दिया था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

Edited By

suman prajapati