कपूर फैमिली को फिर लगा बड़ा झटका, रणबीर के फुफेरे भाई अरमान जैन पर ED ने कसा शिकंजा

2/11/2021 12:13:46 PM

xबॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के छोटे भाई और एक्टर राजीव कपूर के निधन से कपूर फैमिली सदमे में है। अभी उनका परिवार इस गम से बाहर नहीं निकल पाया है कि इसी बीच उन्हें एक और मुसीबत आन पड़ी है। दरअसल हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर और करीना कपूर के कजन अरमान जैन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिकंजा कसा है।


अरमान रणबीर कपूर के फुफेरे भाई यानी ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दिन राजीव कपूर का निधन हुआ, उसी दिन ईडी ने निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था।

 

रेड के बाद अरमान जैन को अपने मामा (राजीव कपूर) के अंतिम संस्कार के लिए जाने की अनुमति दी गई थी। जांच के दौरान ईडी को निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में अरमान जैन के लिंक के कुछ सबूत मिले थे, जिसके आधार पर ही उन्हें समन भेजा गया है।
 


बता दें कि इस मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को भी ईडी ने तलब किया था। इसके बाद 24 नवंबर ईडी ने प्रताप सरनाईक और विहंग सरनाईक को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ये भी बता दें कि ईडी ने पहले ही मामले में टॉप सिक्योरिटीज ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी सहयोगी अमित चंदोले को गिरफ्तार कर लिया है।


बताते चले, 9 फरवरी 2021 को ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। वे अभी 58 साल के थे। 7 महीनों के अंदर कपूर फैमिली में दूसरी मौत से राजीव के परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

 

Content Writer

suman prajapati