200 करोड़ वसूली मामले में नोरा फतेही को ED का समन, जैकलीन से भी दूसरी बार होगी पूछताछ

10/14/2021 11:14:55 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बी-टाउन स्टार्स पर एक के बाद एक कानून गाज गिरती जा रही हैं। जहां एक तरफ शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे हैं। वहीं कई स्टार्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंस रहे हैं।

हाल ही में ED ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही समन भेजा है।

जहां जैकलीन फर्नांडिस से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ हो रही हैं। उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कल MTNL स्थित ED दफ्तर बुलाया है। वहीं नोरा को ये पहला समन है।

 नोरा को आज यानि 14 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है हालांकि, ED के अधिकारियों के मुताबिक अभी ये तय नहीं हो सका है कि नोरा केंद्रीय एजेंसी की पूछताछ में शामिल होंगी या नहीं।  जैकलीन और नोरा को सुकेश ने जेल के अंदर से साजिश रचकर अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्रशेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पाल जेल में बन्द है। सुकेश ने नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। 

 

सुकेश चंद्रशेखर वही शख्स है जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का वादा किया था। मामले का खुलासा होने पर क्राइम ब्रांच नेसुकेश को  गिरफ्तार किया था। हाल ही में सुकेश ने तिहाड़ जेल के अंदर से ही रेलिगेयर कंपनी के प्रमोटर मलविंदर और शिविंदर सिंह की पत्नियों से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी।
 

Content Writer

Smita Sharma